Youtuber Manish Kashyap: फर्जी वीडियो मामले (fake video case) में मनीष कश्यप बरी हो गए हैं। फर्जी वीडियो मामले में सबूतों की कमी की वजह से यूट्यूबर मनीष कश्यप को बरी कर दिया गया है। फर्जी वीडियो को लेकर बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई (EOU) ने केस दर्ज किया था खुद को सन ऑफ (Son of Bihar) बिहार कहने वाले मनीष कश्यप बीते 25 अप्रैल को बीजेपी में शामिल हुए थे।

6 लोगों के जिंदा जलने का LIVE VIDEO: हाइवे पर हुई बस-ट्रक की टक्कर के बाद लगी आग, छह लोग जिंदा जल गए

बता दें कि तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों के साथ मारपीट (Workers from Bihar assaulted in Tamil Nadu) का कथित वीडियो मनीष कश्‍यप ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल से शेयर किया था, जो काफी वायरल हुआ था। ये वीडियो बनाकर मनीष कानून के जाल में बुरी तरह फंस गए थे।

Nanded IT raid: 26 कारों का बेड़ा, 8 KG सोना, 14 करोड़ कैश और 72 घंटे… नांदेड़ में आयकर विभाग का छापा, 170 करोड़ की संपत्ति जब्त

वीडियो वायरल होने के बाद तमिलनाडु पुलिस ने इसे भ्रामक बताते उनके खिलाफ केस दर्ज किया था। इसके अलावा बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई (EOU) ने भी इसी मामले को लेकर मनीष कश्यप के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी।

Mamata Banerjee: पीएम मोदी को अपने हाथ का बना खाना खिलाना चाहती हैं ‘दीदी’, बोलीं- क्या मोदी जी मेरा खाना स्वीकार करेंगे? क्या मुझ पर विश्वास…

करीब 9 महीने जेल में रहे

जब पुलिस ने दबिश दी तो मनीष कश्यप (Manish Kashyap) अंडरग्राउंड हो गए थे। हालांकि जब बेतिया पुलिस ने मनीष के घर की कुर्की शुरू की तो स्थानीय थाने में सरेंडर कर दिया था। EOU टीम ने केस अपने कब्जे में लेकर मनीष से पूछताछ की और जेल भेज दिया था। तमिलनाडु पुलिस की टीम पटना पहुंची और 30 मार्च 2023 को ट्रांजिट रिमांड पर तमिलनाडु पुलिस अपने साथ ले गई थी. उसके बाद करीब नौ महीने तक मनीष कश्यप जेल में रहे।

Google Ads की प्रचार पिच पर BJP की बल्ले-बल्ले: बीजेपी ने एक अरब रुपये और कांग्रेस ने 50 करोड़ से अधिक खर्च किए, जानें अन्य पार्टियों का हाल

सांसद मनोज तिवारी ने बीजेपी में शामिल करवाया

खुद को सन ऑफ (Son of Bihar) बिहार कहने वाले मनीष कश्यप (Manish Kashyap) बीते 25 अप्रैल को बीजेपी में शामिल हुए थे। उन्हें बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने दिल्ली में पार्टी की सदस्यता दिलाई थे। इससे पहले उन्होंने ऐलान किया था कि वो पश्चिमी चंपारण सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने इसके लिए प्रचार भी शुरू कर दिया था।

Oleander Flowers: मौत की नींद सुलाता है ये फूल!, केरल सरकार ने 2500 से ज्यादा मंदिरों में इसे चढ़ाने पर लगाई रोक, कहीं आपके घर में भी तो नहीं है ये फूल?