पवन दुर्गम, बीजापुर. शिक्षक के घर शराब जब्ती के मामले पर पुलिस ने भाजपा के जिला पंचायत सदस्य को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 4 नवंबर को एक शिक्षक के घर छापामार कर 7 पेटी शराब जब्त किया था. इसके बाद आरोपी शिक्षक ने बीजापुर कोर्ट में गवाही दी कि जिला पंचायत सदस्य ने घर में शराब रखवाया था. इसके बाद पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य की खोजबीन में लगी थी. शिक्षक के गिरफ्तारी के बाद से आरोपी फरार थी. कांग्रेस की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल बीजापुर में पहले चरण का मतदान दो दिन बाद 12 नवंबर को होना है. इससे ठीक पहले शनिवार को आबकारी एक्ट के तहत आवापल्ली की भाजपा नेत्री और जिला पंचायत सदस्य जानकी कोरसा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आवापल्ली में 4 नवंबर को एक शिक्षक के घर दबिश देकर सात पेटी अंग्रेजी शराब जब्त किया था. आबकारी एक्ट के तहत शिक्षक ककेम नारायण  को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. आरोपी ने कोर्ट में अंग्रेजी शराब को जिला पंचायत सदस्य द्वारा रखना बताया. इसके बाद पुलिस मुख्य आरोपी  की तलाश में जुटी हुई थी. आरोपी जिला पंचायत सदस्य फरार थी. कांग्रेस की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. क्षेत्र में ऐसी चर्चा है कि जिला पंचायत सदस्य की गिरफ्तारी से भाजपा को चुनाव में नुकसान हो सकता है. मामला आवापल्ली थाना क्षेत्र का है.

आपको बता दें कि 4 नवंबर रविवार को बीजापुर जिले के आवापल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एक शिक्षक के घर पर अंग्रेजी शराब होने की खबर मिली. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इसकी जानकारी अपने नेताओं को दी. इसके बाद कांग्रेस नेताओं ने नोडल अधिकारी से इसकी शिकायत दर्ज कराई. इस शिकायत पर तहसीलदार, एसडीओपी आवापल्ली सहित थाना प्रभारी ने घर में दबिश दी. घर की तलाशी के दौरान शिक्षक ककेम नारायण के घर से अंग्रेजी शराब की सात पेटी रखा हुआ मिला. अधिकारियों ने घर से शराब जब्त कर लिया था. इस दौरान भाजपा नेत्री पुलिस के अधिकारियों से बहस की थी. पुलिस ने शराब जब्त कर आरोपी शिक्षक को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट बीजापुर के न्यायालय में पेश किया गया, जहां उन्होंने जब्त अंग्रेजी शराब को जिला पंचायत सदस्य द्वारा रखवाने की बात कही. इसके बाद पुलिस ने शनिवार को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया. भाजपा नेत्री की गिरफ्तारी से गागड़ा को चुनाव में नुकसान हो सकता है. फिलहाल आरोपी शिक्षक को उप जिला जेल बीजापुर में रखा गया है.

 

 

देखिए वीडियो-