सुशील खरे, रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम में पेट्रोल पंप के दो कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जहां बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी बुरी तरह पिटाई कर दी। ये पूरी घटना बाजना में बांसवाड़ा रोड पर स्थित पेट्रोल पंप की है। बदमाशों ने एक कर्मचारी पर चाकू से हमला किया है, तो वहीं दूसरे को लट्ठ मारकर घायल कर दिया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

OMG! महिला के पेट से निकला 16 किलो का ट्यूमर, रिपोर्ट देख डॉक्टर भी हो गए थे हैरान


बता दें कि मारपीट की यह पूरी घटना पेट्रोल पंप में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। अमित फ्यूल्स के संचालक अमित मईड़ा ने बताया कि मंगलवार की शाम 6.30 बजे बाइक से 3 युवक आए।पेट्रोल भरवाकर रुपए दिए, फिर कर्मचारियों से बहस करने लगे। कर्मचारी ईश्वरलाल कटारा निवासी मानपुरा ने मना किया तो एक युवक ने जेब से चाकू निकाला और ईश्वरलाल की जांघ पर मार दिया। उसके दो साथियों ने कर्मचारी राजू मइड़ा के साथ लट्ठ से मारपीट की। कर्मचारियों को तत्काल बाजना स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। फिलहाल उनका इलाज जारी है। 

मेडिकल कॉलेज में शराब पार्टी: जूनियर डॉक्टरों ने जमकर छलकाए जाम, VIDEO वायरल   

इधर पुलिस ने बताया कि पंपकर्मियों ने मारपीट करने वाले एक नाबालिग को पकड़ा है। इसने अपने तीन साथियों के नाम बताए हैं। इसमें से बाबू व अमन रतलाम के निवासी हैं। दोनों यहां शादी में आए थे। वहीं इनका साथी निलेश बाजना क्षेत्र का ही है। इनका शाम 6 बजे के पहले पंप कर्मचारियों से विवाद हुआ और शाम 6.30 बजे आरोपी फिर से आए और मारपीट की।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H