न्यायद्दीन अली, अनूपपुर। मध्य प्रदेश में अनूपपुर जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां हाइवा ने मजदूरों से भरी ऑटो जबरदस्त टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 8 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

घटना शहर के चचाई थाना क्षेत्र के सोन नदी पुल के पास की है। बताया जा रहा है कि स्कूल भवन निर्माण में रात को ढलाई का काम करने के बाद मजदूर ऑटो में सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे। इस दौरान जैतहरी मोजर बेयर पावर प्लांट से राखड़ लेकर शहडोल की तरफ चचाई होकर जा रहे तेज रफ्तार हाइवा ने पुल के पास ऑटो टक्कर मार दी। जिससे ऑटो सवार मजूदरों में चीख-पुकार मच गई। वहीं ऑटो के परखच्चे उड़ गए।

लो कर लो स्टंटबाजी: ब्रेक लगाते ही हवा में उछलकर पटली कार, आग लगते ही स्वाहा…हुआ ब्लास्ट, देखें VIDEO

इस हादसे में दो मजदूरों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि आठ से अधिक मजदूर घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। जंहा सभी का इलाज जारी है। इधर, मृतकों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया है। वहीं घटना की जानकारी मृतकों और घायलों के परिजन को दे दी गई। फिलहाल, पुलिस हाइवा चालक की सगरर्मी से तलाश कर रही है।

शहडोल अवैध खनन का मामला: हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब, तलब की एक्शन रिपोर्ट

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H