चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) में दिन पर दिन अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं। एक बार फिर शहर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां पुरानी किसी बात और कहासुनी को लेकर एक युवक की उसी के साथियों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। पूरे मामले में पुलिस तीन से चार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

युवक पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला: गाल में मारी छुरी, बीच बचाव में आए दोस्त के छीने पैसे   

मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक, बीती रात को रुक्मिणी नगर में रहने वाले सुरेंद्र सिंह कुशवाह का क्षेत्र में ही रहने वाले धीरज पांडे, नीरज पांडे सहित संजय उर्फ संजू से विवाद हो गया था। जिसके बाद मृतक सुरेंद्र पर धारदार हथियार से हमला किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक आरोपियों के साथ ही शराब पी रहा था, तभी मामूली बात पर कहासुनी हो गई। फिर क्या था नशे में चूर आरोपियों ने धारदार हथियार से हमला कर घटनास्थल पर ही उसे छोड़कर भाग खड़े हुए।

बाघ के हमले से ग्रामीण की मौत: Tiger ने आधा शरीर खाया, आस-पास के गांवों में दहशत

जब मृतक काफी देर तक घर पर नहीं पहुंचा, तब पत्नी ने कई लोगों से पूछताछ की और फिर पत्नी को सूचना मिली कि उनके पति की मौत हो गई। जिसके बाद पत्नी ने पूरे मामले में पुलिस को सूचना दी। सूचना के आधार पर प्राथमिक रूप से पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही मामले में हत्या सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बतादें कि, पिछले 7 दिनों में ये तीसरी हत्याकांड की वारदात सामने आई है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H