परवेज खान, शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां फायनेंस कंपनी की महिला कर्मचारी ने ऑफिस में जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतिका के पास से सुसाइड नोट मिले है, जिसमें उसने मौत का जिम्मेदार कंपनी के एक अधिकारी को बताया है। इस मामले में पुलिस ने कंपनी के अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, एक निजी कंपनी के ऑफिस में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब महिला कर्मचारी ने ऑफिस में सुसाइड कर ली। उसने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना मिलते ही देहात थाना पुलिस ऑफिस पहुंची और शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने मृतिका के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें उसने बताया कि कंपनी के अधिकारी रवि चौबे पर दुष्कर्म के आरोप लगाया है। उसने सुसाइड नोट में जिक्र किया है कि रवि चौबे ने भरोसे में लेकर उसके साथ गलत काम किया है।

Love Jihad in MP: सुलेमान ने ‘आशु’ बनकर हिंदू लड़की को फंसाया, 3 साल बंधक बनाकर करता रहा दुष्कर्म, चंगुल से छूटकर घर लौटी तो पिता की काटी उंगलियां…

इसके अलावा पुलिस को मृतिका के मोबाइल से रवि चौबे साथ किए गए चैट भी मिले हैं। फिलहाल, पुलिस ने मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। वहीं इस घटना के बाद माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। इस मामले में पुलिस ने रवि के खिलाफ 376 के तहत और आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

मामी और भांजे में अवैध संबंध, मामा बन रहा था रोड़ा, दोनों ने दोस्तों के साथ मिलकर दी ये खौफनाक सजा

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H