संजय विश्वकर्मा, उमरिया। मध्य प्रदेश के उमरिया से बड़ी खबर सामने आई है। जहां सड़क हादसे में हेड कांस्टेबल की मौत की मौत हो गई। बताया जा रहा है दो बाइकों में जोरदात टक्कर हो गई, जिससे प्रधान आरक्षक की मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, यह पूरी घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। जहां दो बाइकों की जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें प्रधान आरक्षक शिवपाल रौतेल गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया, लेकिन प्रधान आरक्षक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत: दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, मां-बेटे समेत नातिन ने मौके पर तोड़ा दम

पुलिस ने शव काे मर्चुरी में रखवा दिया है। वहीं अस्पताल में पुलिस कर्मियों का जमवाड़ा लगा हुआ है। बताया जा रहा है कि मृतक शिवपाल रौतेल बिलासपुर चौकी में पदस्थ था। डॉक्टर डॉ शुभम की मानें तो प्रधान आरक्षक को मृतक अवस्था में अस्पताल लाया गया, शव को मर्चुरी में रखा गया है। कल पोस्टमार्टम कर परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा।

MP Road Accident: डंपर की टक्कर से साइकिल सवार की मौत, गुस्साए लोगों ने ड्राइवर को जमकर पीटा

बता दें कि घटना नरसिंहपुर जिले साईंखेड़ा-झिकोली के बीच आज दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दाेनों बाइक के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में बाइक सवार मुन्नी बाई नौरिया (50), कृष्णपाल नौरिया (19) और हेमलता नौरिया (10) निवासी उसराय की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं अन्य बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे जबलपुर रेफर किया गया है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H