Delhi News:  नई दिल्ली. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की वर्दी पहनकर लग्जरी गाड़ियों की चोरी करने वाले दो आरोपियों को वसंत कुंज नॉर्थ थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया. इनकी पहचान विकास उर्फ विक्की और महेंद्र सिंह के रूप में हुई. अधिकारियों के अनुसार, इन दोनों ने अब तक 15 से ज्यादा लग्जरी गाड़ियां चुराई हैं.

पुलिस के अनुसार, 12 मई को एक ई-एफआईआर दर्ज की गई थी. शिकायतकर्ता अमरीश शर्मा ने बताया कि वे वसंत कुंज बी ब्लॉक स्थित जिंदल कार्यालय में एक मीटिंग के लिए गए थे. उन्होंने अपनी गाड़ी बाहर पार्क की और मीटिंग में चले गए. शाम 7:15 बजे जब वे वापस आए, तो गाड़ी गायब थी. मौके पर मौजूद लोगों से पूछने पर पता चला कि दो लोग, जिन्होंने ट्रैफिक पुलिस की वर्दी पहनी थी, क्रेन से उनकी गाड़ी ले गए हैं. अमरीश ने तुरंत ट्रैफिक पुलिस से संपर्क किया और चालान स्थल पर जाकर अपनी गाड़ी खोजी, लेकिन वहां भी गाड़ी नहीं मिली.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, 15 मई को दोनों आरोपी दोबारा वसंत कुंज नॉर्थ इलाके में गाड़ी चोरी करने आए. उनके पास क्रेन थी और वे फिर से ट्रैफिक पुलिस की वर्दी में थे. उन्होंने सड़क किनारे खड़ी एक गाड़ी को उठाने की कोशिश की, लेकिन इस बार पुलिस ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया. वसंत कुंज नॉर्थ थाना पुलिस ने जब उनसे पुलिस आईडी कार्ड मांगा, तो वे दिखाने में असमर्थ रहे. इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.