दिल्ली के फ्यूजन कार शोरूम फायरिंग मामले में दिल्ली पुलिस का बड़ा एक्शन. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हिमांशु भाऊ गैंग के एक शूटर को एनकाउंटर में मार गिराया है. एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है. फ्यूजन कार शोरूम पर 6 मई को ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई थीं. पुलिस ने इस मामले में केतन नाम के शूटर को अरेस्ट किया था, जिसने बताया था कि ये हमला हिमांशु भाऊ के कहने पर किया गया था.   

दिल्ली पुलिस को शूटर के शाहबाद डेयरी में होने की जानकारी मिली थी. शाहबाद डेयरी के पास पुलिस ने शूटर को घेरने की कोशिश की थी, लेकिन बदमाश ने पुलिस टीम पर ही फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए शूटर को ढेर कर दिया. शूटर की पहचान अजय के तौर पर हुई है. फिलहाल पुलिस की टीम घटनास्थल पर मौजूद है और आगे की जांच की जा रही है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बताया है कि हिमांशु भाऊ गैंग के एक्टिव मेंबर अभिषेक उर्फ चूरन को गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से 1 पिस्तौल और 6 कारतूस बरामद हुए हैं. स्पेशल सेल ने उसके खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. उसने हिमांशु भाऊ को अपने यहां शरण दी थी, जिसके बाद वह फरार हो गया.

कौन है हिमांशु भाऊ?

हिमांशु भाऊ अमेरिका में मौजूद है और वह वहां से ही अपने गैंग को चला रहा है. उसका गैंग हरियाणा, दिल्ली और राजस्थान में एक्टिव है. अपराध को अंजाम देने में हिमांशु भाऊ गैंग की मदद करने वालों में कई नामचीन गैंग्स भी शामिल हैं. इस गैंग के मुख्य सरगना काला खर्मपुर हिसार, और सौरभ गिडोली, नीरज फरीदपुर गुरुग्राम हैं. बताया गया है कि ये सभी अमेरिका में भी छिपकर बैठे हुए हैं. सोशल मीडिया के जरिए युवाओं की इस गैंग में भर्ती की जाती है और फिर उन्हें अपराध की दुनिया में धकेला जाता है.