नई दिल्ली . स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट के मामले ने सियासी पारा चढ़ा दिया है. दिल्ली की आप सरकार सवालों के घेरे में है, क्योंकि पार्टी की इतनी बड़ी नेता के साथ सीएम आवास में मारपीट की घटना सामने आई है. दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल की शिकायत के आधार पर विभव कुमार पर केस दर्ज कर लिया है. सबसे बड़ा सवाल ये है कि विभव कुमार अभी कहां है.   

दिल्ली पुलिस की टीम ने गुरुवार रात विभव कुमार के घर पर उसे हिरासत में लेने के लिए पहुंची. वह घर पर नहीं मिला, उसकी पत्नी वहां मौजूद थी. उससे विभव कुमार को लेकर सवाल-जवाब किया . क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस की टीम को जिम्मेदारी दी गई है कि वह जल्द से जल्द विभव कुमार की लोकेशन का पता लगाए.

महिला आयोग ने विभव को भेजा समन

स्वाति मालीवाल संग मारपीट के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले पर विभव कुमार को समन भेजा है. समन में कहा गया है कि वह शुक्रवार (17 मई) सुबह 11 बजे आयोग के दफ्तर में पेश हो. अब देखने वाली बात ये है कि स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट करने वाले विभव पेश होता है या नहीं. महिला आयोग ने पहले ही कहा था आम आदमी पार्टी को विभव पर एक्शन लेना चाहिए.

विभव कुमार कहां है?  

अभी सबसे बड़ा सवाल यह है कि विभव कुमार कहां है. पुलिस उसे ढूंढ रही है, आम आदमी पार्टी इस बात को स्वीकार कर चुकी है कि स्वाति के साथ मारपीट हुई है. इसके बाद भी विभव की जानकारी नहीं दी जा रही है. जब गुरुवार (16 मई) को अरविंद केजरीवाल अखिलेश यादव के साथ प्रेस वार्ता करने के लिए लखनऊ पहुंचे तो वहां एयरपोर्ट पर उनके साथ विभव कुमार को देखा गया.

फिलहाल विभव कुमार फरार चल रहा है. अब पुलिस ने पूरी घटना की टाइमलाइन बनाना शुरू कर दिया है, ताकि सीक्वेंस के जरिए ये समझा जा सके कि विभव कहां हो सकता है.