कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में तेज रफ़्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक ताजा मामला जबलपुर (Jabalpur) जिले से सामने आया है जहां एक ट्रक बोलेरो को टक्कर मारने के बाद आगे जाकर मोटरसाइकिल के ऊपर पलट गया। ट्रक के नीचे दबकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं ड्राइवर समेत चार पहिया वाहन में सवार लोग घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

डॉग के साथ सेक्स: युवक की घिनौनी करतूत कैमरे में कैद, Video हुआ वायरल

हादसा आज शुक्रवार को तिलवारा बाईपास के पास हुआ जिसमें एक एक शख्स की मौत हो गई। जबकि हादसे में चार लोग घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए जबलपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि जबलपुर से मैदा लोड करके एक ट्रक नरसिंहपुर के गोटेगांव जा रहा था। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने पहले एमपीईबी की एक बोलेरो गाड़ी को टक्कर मार दी। बोलेरो को टक्कर मारने के बाद ट्रक आगे जाकर पलट गया। 50 वर्षीय मृतक का नाम रवि झारिया है जो जबलपुर के बरगी क्षेत्र के निगरी गांव का रहने वाला था।

स्मैक तस्करी करने वाले दादा और पोता गिरफ्तार, 10 लाख से अधिक का नशीला पदार्थ जब्त

हादसे में मौके पर मौजूद एक शख्स, ट्रक का ड्राइवर और कंडक्टर भी हादसे में घायल हो गए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H