राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) को जमकर घेरा है। उन्होंने आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) मामले पर कहा कि केजरीवाल अपनी स्थिति स्पष्ट करें। तुरंत ही संज्ञान लेकर जो भी जवाबदार है, उस पर पार्टी स्तर पर कार्यवाही करना चाहिए।

एमपी के सीएम मोहन यादव ने कहा कि यह दिल्ली की आप पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के अंदर और उनके खुद के व्यवहार का मामला है। आजादी के इतिहास के बाद पहली बार ऐसा हो रहा है कि किसी मुख्यमंत्री को प्रकरण में जेल जाना पड़े, वो पद भी नहीं छोड़े। उनके घर मारपीट हो जाए और सीएम कुछ नहीं करें। इन सब बातों को लेकर मुझे थोड़ी निराशा हुई।

स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले का VIDEO आया सामने, Swati Maliwal कह रहीं हैं- ये गंजा… तुम्हारी नौकरी खाऊंगी… देखें वीडियो

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने आगे कहा कि उन्हें इस घटना पर तुरंत ही संज्ञान लेकर जो भी जवाबदार है, उस पर पार्टी स्तर पर कार्यवाही करना चाहिए। स्वाति मालीवाल उनकी पार्टी की बड़ी नेता हैं, एक महिला होने के नाते से… हमारे यहां तो महिलाएं देवी स्वरूप मानी जाती है। इस प्रकरण को लेकर AAP पार्टी को जनता माफ नहीं करेगी, न उनके किसी पदाधिकारी को माफ करेगी। अभी भी समय है उनको माफी मांगना चाहिए और इस पूरे मामले में अपनी स्थिति स्पष्ट करना चाहिए।

BREAKING NEWS: बिभव कुमार के खिलाफ बयान दर्ज कराने तीस हजारी कोर्ट पहुंचीं स्वाति मालीवाल, इधर CM केजरीवाल के घर की CCTV फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H