संजय विश्वकर्मा, उमरिया। मध्य प्रदेश के उमरिया (Umaria) जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां दामाद ने अपनी सास को चाकू से मारकर लहूलुहान कर दिया। वहीं इलाज के दौरान सास की मौत हो गई। बताया गया कि आपसी अनबन के चलते मृतिका की बेटी की शादी दोबारा किसी दूसरे लड़के से कर दी गई। जिसके चलते दामाद ने इस बड़ी घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

घटना नौरोजाबाद थाना क्षेत्र की है। मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम जरहा निवासी राजकुमारी गुप्ता पति स्व अशोक गुप्ता को रिश्ते के दामाद ने कहासुनी के दौरान चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। घायल राजकुमारी गुप्ता को उमरिया जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद शहडोल मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

दोस्ती…इश्क…और रोमांस… शारीरिक संबंध के दौरान बनाया ब्लू फिल्म, प्रेमिका ने बनाई दूरी तो आशिक हुआ बेईमान

पुलिस ने IPC की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। लेकिन शहडोल मेडिकल कॉलेज में राजकुमारी गुप्ता की इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने बुढार निवासी आरोपी शंकर गुप्ता के खिलाफ दर्ज मामले में IPC की धारा 302 का इजाफा कर धरपकड़ के लिए टीम रवाना कर दी है।

आरोपी पर 30 हजार का इनाम

शुक्रवार को घटनास्थल पर FSL टीम के साथ अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक दिनेश चंद्र सागर पहुंचे और घटनास्थल का बारीकी से मुयायना किया। उन्होंने आरोपी पर 30000 रुपए ईनाम की घोषणा की है। घटना की जानकारी देते हुए एसडीओपी पाली शिवचरण बोहित ने बताया कि मृतिका की बेटी सीमा गुप्ता की शादी आरोपी शंकर गुप्ता से हुई थी।

मामी और भांजे में अवैध संबंध, मामा बन रहा था रोड़ा, दोनों ने दोस्तों के साथ मिलकर दी ये खौफनाक सजा

पत्नी की दूसरी शादी से था नाराज

आपसी अनबन के कारण सीमा की शादी दोबारा किसी अन्य लड़के से कर दी गई। इस बात से आरोपी शंकर अपनी सास से दुश्मनी रखने लगा था और मौका पाते ही इस बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजने का दावा कर रही है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H