रेणु अग्रवाल, धार। औद्योगिक नगरी पीथमपुर के सेक्टर एक थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे से जुड़ी तीन युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पिछले कुछ दिनों से लगातार शहर में जिस्मफरोशी के कारोबार की खबरें मिल रही थी। पुलिस ने मुंबई आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित युवराज ढाबे में दबिश देकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया की शहर में जिस्मफरोशी के कारोबार की सूचनाएं लगातार मिल रही थी। पुलिस ने इस अवैध कारोबार पर लगाम कसने मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया। शाम पुलिस को सूचना मिली की मुंबई आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित युवराज ढाबे पर सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा है। जहां दो से ज्यादा युवतियां इस धंधे में लिप्त है।

चूड़ी और साड़ी पहन छात्र ने लगाई फांसी: बीएससी के स्टूडेंट्स ने कर रखा था महिलाओं जैसा श्रृंगार

ग्राहक बनकर ढाबे पर मारा छापा

सूचना के बाद पुलिस सादी वर्दी में ढाबे के आस पास पहुंची व ग्राहक बनकर पूरे रैकेट का भंडाफोड़ किया। तीन युवतियों और दो युवकों को पुलिस की गिरफ्तार किया है। जिसमें एक व्यक्ति इस रैकेट का सरगना बताया जा रहा है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर सभी का मेडिकल कराया जा रहा है। सभी को माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H