फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान’ (Chhota Bheem and the Curse of Damyaan) का ट्रेलर लॉन्च किया. इस दौरान फराह खान ने निर्माताओं के साथ मुंबई में एक बड़ा आयोजन किया था. सामने आए ट्रेलर में दिख रहा है कि ढोलकपुर एक गंभीर संकट में है.

बता दें कि फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher) और मकरंद देशपांडे (Makrand Deshpande) के साथ-साथ यज्ञ भसीन (Yagya Bhasin) भी लीड रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म में कालिया के रूप में कबीर शेख, राजू के रूप में अद्विक जायसवाल, ढोलू के रूप में दैविक डावर, भोलू के रूप में दिव्यम डावर, छुटकी के रूप में आश्रय मिश्रा और इंदुमती के रूप में स्वर्णा पांडे शामिल हैं. Read More – कॉटन कपड़ों को होती है कलफ की जरूरत, यहां जाने कैसे तैयार करें चावल के पानी का कलफ …

बता दें कि राजीव चिलका द्वारा निर्देशित और राजीव चिलका और मेघा चिलका द्वारा निर्मित फिल्म ‘छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान’ (Chhota Bheem and the Curse of Damyaan) 31 मई को रिलीज होने वाली है. ‘छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ को दमयान’ नीरज विक्रम द्वारा लिखा गया है और भरत लक्ष्मीपति के साथ श्रीनिवास चिलकलापुडी द्वारा सह-निर्मित है.

इस फिल्म में राघव सच्चर ने म्यूजिक दिया है. छोटा भीम सीरीज की फिल्में हमेशा ही दर्शकों को पसंद आई हैं. अब देखने वाली बात यह है कि फिल्म में क्या कुछ नया है. फराह खान (Farah Khan) की बात करें, तो उन्होंने अपनी पहचान एक फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर के तौर पर बनाई है. वे फिल्मों के निर्माण से भी जुड़ी हैं. Read More – शादी करने जा रहे Abdu Rozik, वीडियो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी …

‘मैं हूं ना’ से बनी पहचान

फराह खान (Farah Khan) ने साउथ सिनेमा के अलावा इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स जैसे (बॉम्बे ड्रीम्स, मैरीगोल्ड: एन एडवेंचर इन इंडिया, कुंग फू योगा) से भी जुड़ी रही हैं. फराह खान ने फिल्म निर्देशक के तौर पर कई मसाला फिल्में बनाई हैं. इनमें मैं हूं ना, ओम शांति ओम सराहनीय हैं. उन्होंने कॉमेडी जॉनर की फिल्में जैसे तीस मार खां और हैप्पी न्यू ईयर भी डायरेक्ट की है.