जबलपुर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की डॉ मोहन यादव सरकार (Mohan Yadav Government) के मंत्री (Minister) ने बदमाश की हेकड़ी निकाल दी। गुंडे को फोन (Phone) पर चेतावनी देने का मंत्री का वीडियो (Video) भी सामने आया है। उन्होंने दो टूक में कहा महिलाओं को परेशान करना बंद करो, किसी के साथ गुंडागर्दी नहीं चलेगी, जेल जाओगे अब… यहां कानून (Law) का राज है, गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे।

दरअसल, जबलपुर (Jabalpur) के पश्चिम विधानसभा क्षेत्र की रहने वाली महिला के मकान पर एक गुंडे ने कब्जा कर लिया था। पीड़ित महिला इलाके के गुंडे की हरकतों से लंबे समय से परेशान थी। उसने इसकी शिकायत एमपी सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह (PWD Minister Rakesh Singh) से की थी। जिसके बाद मंत्री ने फोन पर बदमाश को जेल भेजने की चेतावनी दी।

मंत्री कृष्णा गौर ने केजरीवाल पर बोला हमला: स्वाति मालीवाल मामले पर बोली- AAP को अरविंद से इस्तीफा ले लेना चाहिए, दिग्विजय को लेकर कही ये बात

मंत्री राकेश सिंह ने फोन कर गुंडे की हेकड़ी निकाल दी। उन्होंने दो टूक में कहा कि जेल जाओगे। यह कानून का राज है, किसी गुंडे की गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे। वहीं इस मामले में जब मंत्री राकेश सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिध होने के नाते जनता की समस्याओं को दूर करना मेरी जिम्मेदारी है, जिसे मैं पूरा कर रहा हूं। जनता जब आशीर्वाद देती है, तो जनप्रतिनिधि की भी ये जवाबदेही होती है कि उस आशीर्वाद को वो जनता को उनकी समस्याओं के निराकरण के रूप में वापस लौटाएं।

4 जून को नरेंद्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री! राहुल गांधी का फेक वीडियो वायरल, कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग

उन्होंने आगे कहा कि कोई ये सोचकर कि किसी महिला को दबा लेगा, उससे उसका घर या जमीन ले लेगा, तो ये नहीं हो सकता है। कानून है, कानून का राज है। कानून के राज के मुताबिक ही सभी को चलना पड़ेगा। सभी के लिए अधिकार एक बराबर है। इसलिए किसी गरीब महिला को दबाकर कोई गुंडागर्दी कर के कब्जा करने की सोचे, तो हम ये नहीं होने देंगे।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H