इमरान शेख, सरगुजा. भाजपा के स्टार प्रचारक और दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी पर आपत्तिजनक भाषण दिया है. मनोज तिवारी ने कहा कि सोनिया गांधी ने छठ पूजा नहीं किया, इसलिए बुद्धिमान बच्चे नहीं हुए. इस भाषण पर मनोज तिवारी को विवाद होने का डर लगा तो उन्होंने सम्हलने की कोशिश की. आगे उन्होंने कहा कि छठ मां की पूजा करने से बुद्धिमान बच्चे पैदा होते हैं. देशभक्त पैदा होते हैं. भ्रष्ट पैदा नहीं होते हैं.

दरअसल मनोज तिवारी रविवार शाम को अंबिकापुर में भाजपा प्रत्याशी अनुराग सिंहदेव के पक्ष में आमसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि अभी एक पत्रकार पूछ रहे थे कि राहुल गांधी क्या अटर-पटर बोलते रहते हैं. हमने कहा कि असल में समस्या इसलिए है कि सोनिया गांधी कभी छठ पूजा नहीं किया. अगर सोनिया गांधी छठ की होती तो बड़ा बुद्धिमान आता. छठ मां की बड़ी कृपा है. छठ की पूजा किया करिए आप लोग. ना कर सकें तो साथ में शामिल होइये.

सम्हलते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि मेरे इस बात को विवादस्पद न बनाएगा. छठ मां की पूजा करने से बुद्धिमान बच्चे पैदा होते हैं. देशभक्त पैदा होते हैं. भ्रष्ट नहीं पैदा होते हैं.

स्टार प्रचारक मनोज तिवारी रविवार को अम्बिकापुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा की समस्या ये है की सोनिया छठ व्रत नहीं करती हैं. अगर करती तो राहुल को सद्बुद्धि आती. दरअसल हाल ही में पूर्वांचल का प्रमुख छठ पर्व आने वाला है और पूर्वांचल के नेता मनोज तिवारी ने अंबिकापुर में यह भाषण दिया है. अंबिकापुर में पूर्वांचल के मतदाता निवास करते हैं. उसे लुभाने के लिए छठ पूजा को जोड़ दिया,

देखिए वीडियो-

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=4J9SZBajH1E[/embedyt]