अजय नीमा, उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में रास्ते को लेकर दो पक्षाें में मारपीट हो गया, जिसमें दो महिलाएं घायल हो गई। बताया जा रहा है कि दिव्यांग किसान कर परिवार जिस रास्ते पर आना-जाना करता है, उस रास्ते को पड़ोसी किसान ने बंद कर दिया है। तहसीलदार के आदेश के बाद भी रास्त नहीं खुल पाया है। वहीं मारपीट मामले में पुलिस ने दोनों पक्ष के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दरअसल, यह घटना बड़नगर ब्लाॅक के ग्राम कंथार खेड़ी की है। बताया जा रहा है कि किसान रतनलाल की कृषि भूमि पर आने-जाने के रास्ते को पड़ोसी किसान अमराजी ने बंद कर दिया है। इस कारण किसान की खेत में गेहूं की कटी फसल पड़ी हुई है। रास्ता बंद होने के कारण किसान फसल को खेत से खलिहान तक नहीं लाने में असमर्थ है। पीड़ित किसान ने रास्ता खोलने के लिए राजस्व विभाग में आवेदन दिया था। इस पर 26 अप्रैल को तहसीलदार ने पीड़ित किसान के पक्ष में आदेश पारित किया था, लेकिन आज तक न ही पटवारी मौके पर पहुंचे और न ही रास्त खुल पाया।

खबर का असर: मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टरों ने छलकाए जाम, प्रबंधन ने किया निष्कासित, जुर्माना भी लगाया

15 मई को किसान के घर पर कार्यक्रम रखा गया था। कार्यक्रम में आई महिलाएं खेत पर गई थी। जब वे मेड से पर होकर घर आ रही थी, तभी किसान अमराजी के परिवार की महिलाओं ने उनके साथ विवाद करने लगी। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट हो गया। इस घटना में पीड़ित पक्ष की दो महिलाएं घालय हो गई। जिन्हें इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल, इस मामले में पुलिस दोनों पक्ष के खिलाफ केस दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

Umaria में तेंदूपत्ता तोड़ने गए ग्रामीणों पर बाघ ने किया हमला: गंभीर हालत में जबलपुर रेफर, इलाज जारी…

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H