एसआर रघुवंशी, गुना। मध्य प्रदेश में अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई जारी है। गुना जिले में आज शनिवार को प्रशासन की टीम अतिक्रमण हटाने पहुंची। टीम ने बिना कोई नोटिस दिए एक आदिवासी महिला के मकान पर बुलडोजर चलवा दिया। जिससे आहत होकर महिला ने खहर खा लिया। वहीं इस मामले में पटवारी पर 1 लाख रुपए रिश्वत मांगने के आरोप लगे है।

दरअसल, आज प्रशासन की टीम गुना जिले के बरखेड़ा हाट गांव में अतिक्रमण हटाने पहुंची थी। इस दौरान टीम ने आदिवासी महिला कलाबाई मकान पर बुलडोजर चलवा दिया। महिला अधिकारियों के आगे हाथ जोड़ती रही, लेकिन उन्होंने उसकी एक न सुनी। इसके बाद महिला ने जहर खा लिया। महिला को आनन-फानन में जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती करवाया गया है। जहां उसका इलाज जारी है।

MP FIRE NEWS: उज्जैन में गोदाम में लगी आग, जबलपुर में दो कार जली, शिवपुरी में पार्षद के घर AC में शॉर्ट सर्किट से लाखों का नुकसान, बोरिंग के दौरान मशीन जलकर खाक

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही विधायक पन्नालाल शाक्य अस्पताल पहुंचे और पीड़िता-परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने प्रशासन पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए कहा कि जिले में जो भी अनैतिक, अवैध तमाम प्रकार की अपराध जैसे लूटपाट, चोरी, डकैती की घटनाएं हो रही है। यह गोदाम विधानसभा में ही हो रही है, यह गुना विधानसभा में हो रही है। विधायक ने कहा कि हमारे साथ पक्षपात क्यों हो रहा है। जिनकी सत्ता छीन गई है, वही ये सब करवा रहे हैं।

शिक्षा विभाग के अधिकारी ने ब्राह्मणों के खिलाफ किया आपत्तिजनक पोस्ट, हिंदू समाज ने जताई नाराजगी, थाने में की शिकायत

इधर, आदिवासी महिला के पति का कहना है कि मकान का पट्टा उसके नाम पर है, फिर भी मकान तोड़ दिया। इस मामले में आरोन एसडीएम बचती नजर आई। वहीं इस अतिक्रमण हटाने के कार्रवाई में कई दुकानों पर भी बुलडोजर चला है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H