शब्बीर अहमद, भोपाल। MP Morning News: आज मुख्यमंत्री मोहन यादव का दिल्ली और उत्तर प्रदेश दौरे पर रहेंगे। गाजीपुर, बलिया, नई दिल्ली और दक्षिण दिल्ली लोकसभा में सीएम जनसभा करेंगे। मुख्यमंत्री मोहन यादव आज नरसिंहपुर भी जाएंगे। सुबह 9.45 बजे नरसिंहपुर जिला के गोटेगांव में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे।

दोपहर 12:20 बजे उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला स्थित जंगीपुर में सीएम जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 1:55 बजे बलिया जिले के बैरिया में जनसभा करेंगे। शाम 6 बजे नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के पिलांजी गांव में जनसभा में शामिल होंगे।शाम 7:35 बजे दक्षिण दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के कालकाजी विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

19 मई महाकाल भस्म आरती: वैष्णव तिलक और आभूषणों से महादेव का श्रृंगार, घर बैठे यहां कीजिए भगवान महाकालेश्वर के दर्शन

2 दिन यूथ कांग्रेस करेगी मैराथन बैठकें

2 दिन यूथ कांग्रेस मैराथन बैठकें करेगी। 22 और 23 मई को प्रदेश कार्यालय में बैठकों का दौर चलेगा। नव नियुक्त युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र सिंह की अध्यक्षता में पदाधिकारियों की पहली बैठक होगी। प्रदेश और जिले के पदाधिकारियों को बैठक में शामिल होने के निर्देश दिए गए हैं। एक-एक पदाधिकारी से वन टू वन चर्चा की जाएगी। संगठन को मजबूत बनाने पर मंथन किया जाएगा। आने वाले 3 साल को लेकर रोड मैप तैयार किया जाएगा।

कूनो से निकलकर ग्वालियर पहुंचा चीता ‘वीरा’: गांव में बकरियों का किया शिकार, दहशत में ग्रामीण

मध्यप्रदेश में टेंपरेचर का टॉर्चर

मध्य प्रदेश में गर्मी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। भीषण गर्मी से ग्वालियर चंबल संभाग की जनता बेहाल है। ग्वालियर चंबल संभाग में सबसे ज्यादा तापमान रहा। अधिकतर इलाकों में पारा 42 के पार पहुंच गया। दतिया में सबसे ज्यादा 47 पार टेंपरेचर दर्ज हुआ। ग्वालियर में तापमान पहुंचा 45 डिग्री, खजुराहो 44,गुना 43.8, रतलाम 44, नोगव 44.5 में डिग्री तापमान दर्ज किया गया। कई जगहों पर मौसम विभाग में बारिश की भी संभावना जताई है। सागर–विदिशा में कई जगहों पर बारिश भी देखने को मिली। मंदसौर, रतलाम, छिंदवाड़ा और बैतूल में आंधी बारिश के साथ ओले गिरने की संभावना जताई गई है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H