Lok Sabha Election 2024. उत्तर प्रदेश की अमेठी संसदीय सीट को लेकर राजनीति चरम पर है. भाजपा और इंडिया गठबंधन के बड़े नेताओं की ताबड़तोड़ जनसभाएं चल रही हैं. इस सबके बीच कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने सोशल मीडिया पर एक ट्रेन टिकट साझा करते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी का वापसी का टिकट कट चुका है.

दीपक सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, “जनता ने स्मृति ईरानी की अमेठी से वापसी का टिकट बुक कर दिया है. ट्रेन से इसलिए बुक किया है, क्योंकि उन्होंने अमेठी की कई ट्रेन बंद करवाई हैं. ट्रेन से सफर में स्मृति को उनकी गलतियों, अमेठी के अपमान और यहां से छीने गए विकास के कामों को लोग एहसास कराएंगे.”

इसे भी पढ़ें – बृजभूषण ने कांग्रेस से ऑफर मिलने का किया दावा, चुनावी जनसभा में कहा- मैं अब खुला सांड हो गया, किसी से भी भिड़ सकता हूँ…

उन्होंने आगे लिखा कि “आपकी अमेठी से विदाई जरूर हो रही है, लेकिन आप हमारी स्मृति में रहेंगी, क्योंकि अमेठी में फिर से विकास शुरू होगा. देश और दुनिया में फिर से अमेठी का सम्मान बढ़ेगा, यहां के लोगों को छुट्टा जानवरों और महंगाई से निजात मिलेगी.” बता दें कि अमेठी में कांग्रेस ने स्मृति ईरानी के खिलाफ किशोरी लाल शर्मा को मैदान में उतारा है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक