शरद पाठक, छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश में छिंदवाड़ा जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पति ने पत्नी की हत्या कर दी। फिर खुद आत्महत्या कर ली। पति ने वारदात को अंजाम देने के बाद फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, यह मामला जिले के जुन्नारदेव थाना क्षेत्र के ग्राम उमरिया फड़ाली का है। बताया जा है कि पति-पत्नी में अक्सर आर्थिक तंगी के कारण विवाद होते रहता था। आज विवाद बढ़ने पर पति मानिक ग्यासवंशी (40) ने गुस्से में आकर पत्नी ममता ग्यासवंशी (35) के सिर को पत्थर से कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद पति ने बाहर आकर पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मौत की छलांग: रील बनाने के चक्कर में गई एक और जान, पुल से नदी में कूदा युवक, वापस लौटी लाश, वीडियो आया सामने

पति के शव को पेड़ पर लटकता देख लोगों के होश उड़ गए, उन्होंने घर के अंदर जाकर देखा तो पत्नी की लाश पड़ी हुई थी। जिसके बाद ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दंपति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। बताया जा रहा है कि मृतक दंपति का 14 वर्षीय बेटा भी है। फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

गोमांस तस्करी के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर: सुबह ग्रामीणों ने पकड़कर की थी पिटाई, चक्काजाम के बाद प्रशासन ने लिया एक्शन

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H