मऊ. बसपा प्रमुख मायावती ने मुहम्मदाबाद गोहना के नार्मल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान मायावती ने कहा कि आप लोगों को प्रदेश और देश के हित में बहुजन समाज पार्टी को वोट देना है. देश में हर स्थान पर पहले से भी ज्यादा भ्रष्टाचार का बोलबाला है. कांग्रेस और भाजपा को सरकार में आने से रोकना है.

मायावती ने कहा कि अगर बहुजन समाज पार्टी केंद्र की सत्ता में आई तो हम अलग पूर्वाचल राज्य बनाएंगे. पूर्वांचल के लोगों को पूरी हिस्सेदारी मिलेगी. केंद्र की सरकार गरीबों को जो थोड़ा सा राशन दे रही है कोई एहसान नहीं कर रही है. वह थोड़ा सा राशन देकर उसके बदले में वोट मांग रहे हैं उनके झांसे में नहीं आना है, क्योंकि वह राशन भाजपा अपनी जेब से नहीं दे रही है. यह राशन यहां की गरीब जनता के टैक्स के पैसों से दिया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – BJP सांसद की चुनावी चौपाल के बाद मचा बवाल, प्रधान के बेटे ने धारदार हथियार से किया हमला, 4 लोग घायल

अखिलेश यादव की जब सरकार थी तो उन्होंने दलित समाज के आरक्षण को पूरी तरह से खत्म करने का प्रयास किया था उनके शासनकाल में दलित वर्ग के लिए आरक्षित सभी सीटों पर भर्ती रोक दी गई थी या उन सीटों को खाली छोड़ दिया गया था. आज हमारे साथ सभी वर्गों के लोग खड़े हैं हमने सभी वर्गों को पूरी हिस्सेदारी दी है. हमने दुनिया चौहान को भी टिकट दिया है तो राजभर के बेटे को भी टिकट दिया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक