रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से ग्रैंड ग्रुप के चेयरमैन, टेनिस संघ के महासचिव व यूनियन क्लब के अध्यक्ष गुरुचरण सिंह होरा ने सौजन्य भेंट की. इस दौरान होरा ने छत्तसीगढ़ के विकास को लेकर मोदी सरकार और प्रदेश की साय सरकार की सराहना की. इसे भी पढ़ें : पाॅवर सेंटर : ‘ढिंढोरा’…’सिपलसलार’…’अहाता’…’कौन बनेगा मंत्री’…’रोशन’…- आशीष तिवारी

इस अवसर पर मुख्यमंत्री साय से चर्चा करते हुए गुरुचरण सिंह होरा ने अपने व्यवसाय ग्रैंड विजन, ग्रैंड न्यूज़ और ग्रैंड ब्रॉडबैंड से अवगत कराया और ग्रैंड न्यूज़ के विस्तार को लेकर जानकारी भी दी, साथ ही होरा ने सीएम साय से ग्रैंड न्यूज़ के प्रचार-प्रसार के लिए सहयोग की मांग की, जिस पर सीएम साय ने होरा को उनके न्यूज़ चैनल ग्रैंड न्यूज़ के प्रचार-प्रसार के लिए हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया.

चेयरमैन होरा ने सीएम साय को जानकारी देते हुए कहा कि दुर्ग, भिलाई सहित प्रदेश के कुछ जिलों में ग्रैंड विजन के बंद होने की अफवाह फैलाई जा रही है, जो कि पूरी तरह असत्य है. ग्रैंड विजन लगातार अपने उपभोक्ताओं को काफी कम दामों में मनोरंजन के अच्छे साधन उपलब्ध कराते आ रहा है, आने वाले समय में लोगों और भी अधिक विकल्प उपलब्ध कराए जाएंगे.

इसके साथ ही होरा ने बताया कि प्रदेश में ग्रैंड के केबल ने अपनी अलग छाप छोड़ी है, ग्रैंड विजन केबल नेटवर्क के माध्यम से आज तक, NEWS 18 MP/CG, ZEE MP/CG, ABP NEWS, IBC 24, BANSAL, INH, VISTAR सहित कई नेशनल और रीजनल न्यूज़ चैनल प्रसारित किए जाते है.

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर, बिलासपुर, रायगढ़, कोरबा, दुर्ग, महासमुंद, धमतरी सहित सभी मुख्य शहरों में ग्रैंड विजन सक्रिय है, वहीं ग्रैंड न्यूज़ चैनल लगातार प्रदेशवासियों की पसंद बनता जा रहा है. ग्रैंड न्यूज़ वेबसाइट और ग्रैंड न्यूज़ के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी अपनी विश्वसनीयता और ताजातरीन ख़बरों के लिए काफी लोकप्रिय होते जा रहे है. 

  होरा ने भाजपा सरकार के कार्यों और प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी की सराहना करते हुए कहा कि जल्द ही छत्तीसगढ़ राज्य पुरे देश में एक विकसित राज्य के रूप में अपनी पहचान बनाएगा, और जनता की खुशहाली के लिए सदैव कार्य करता रहेगा. वहीं चेयरमैन होरा ने सीएम से अपने चैनल ग्रैंड न्यूज़ के माध्यम से सरकार की योजनाओं और अन्य जनहित खबरों को प्राथमिकता से लोगों तक पहुंचाने की बात कही.