रवि गोयल, सक्ती। सक्ती पुलिस ने आईपीएल मैच के दौरान सटोरियों का एक और विकेट चटका दिया है. सक्ती पुलिस ने इस महीने की अपनी दूसरी बड़ी कार्रवाई में माय डायमंड लाइन सट्टे के बुकी को धरदबोचा है. पकड़ा गया आरोपी लंबे समय से सट्टे के कारोबार में लिप्त था, और पुलिस के राडार में लगातार बना हुआ था, मगर सबूत के अभाव में पुलिस कार्रवाई नहीं कर पा रही थी. इसे भी पढ़ें : ब्रिटेन रिच लिस्ट : पीएम ऋषि सुनक और अक्षता मूर्ति की संपत्ति किंग चार्ल्स से भी ज्यादा…

पुलिस को शनिवार को मुखबिर से सूचना मिली कि राम मंदिर के पास अंकित अग्रवाल उर्फ कालू सेट्टी घर से सट्टे का संचालन कर रहा है. सूचना पर पुलिस ने छापा मारकर आरोपी अंकित को रंगे हाथ गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी अंकित उर्फ कालू शेट्टी अपने घर में मोबाइल फोन के माध्यम से लाइन लेकर और आईडी बांटकर सट्टा खिला रहा था.

माय डायमंड एक्सचेंज नामक आईडी से इसके सट्टा खिलाने की जानकारी मिली है. इसके अलावा दूसरे राज्य से लाइन लेकर सट्टा भी इसके द्वारा खिलाया जा रहा था. पुलिस ने अंकित से सट्टा खिलाने में इस्तेमाल किए जाने वाले 4 मोबाइल फोन, कॉपी, पेन जब्त किया है.

इसे भी पढ़ें : तो यह थी शालीमार ट्रेन हादसे की वजह, जानिए कैसे एक छोटी सी लापरवाही से खतरे में आई यात्रियों की जान…

एसडीओपी मनीष कुंवर ने बताया कि लाइन और आईडी के बारे में आगे विवेचना के दौरान जानकारी ली जाएगी. इसके अतरिक्त बैंक अकाउंट और यूपीआई से हुए ट्रांजैक्शन की भी डिटेल निकलकर आगे इस प्रकरण की जांच की जाएगी. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम 07 के तहत अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है.