Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के कुआं थाना क्षेत्र के बेड़वा गांव मैं एक बेरहम बाप ने नींद में सो रहे तीन साल के बेटे का चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. दहशत के चलते पत्नी भी विरोध नहीं कर पाई. पुलिस ने आरोपी को डिटेन कर लिया है.

जिससे पुलिस को घर के अन्दर एक खुदी हुई कब्र भी मिली है. थानाधिकारी सुनील चावला ने बताया कि बेडवा गांव निवासी कानजी पुत्र पूंजा पारगी अपने 3 साल के बेटे आयुष व पत्नी के साथ शुक्रवार रात सोया था. देर रात करीब 2 बजे कानजी उठा और धारदार चाकू से बेटे का गला रेतने लगा. इस दौरान पत्नी शारदा की आंख खुली तो वह धक्का देकर बेटे को लेकर भागी. इस पर कानजी पत्नी के पीछे भागा लेकिन वह पड़ोसी के घर चली गई. पड़ोसी दंपती जाग गए तो वह वहां से भाग गया. शनिवार सुबह लोगों ने पुलिस को सूचित किया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि आयुष का गला रेता हुआ था, शरीर पर भी चाकू के वार थे, वही घर के अन्दर कब्र भी खुदी हुई मिली. जिससे पुलिस को आरोपी द्वारा हत्या की पहले से ही प्लानिंग किए जाने की आशंका है. पुलिस ने आरोपी को डिटेन कर लिया है. आरोपी के 5 संतान हैं, जिसमे आयुष सबसे छोटा था. पुलिस अंधविश्वास के नाम पर बच्चे की हत्या की आशंका जता रही है.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें