शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में नर्सिंग कॉलेज घोटाला मामले में सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई की है। प्रदेश के कई जिलों में छापामार कार्रवाई की गई है। इस दौरान टीम ने सीबीआई  निरीक्षक राहुल राज को 10 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। साथ ही 3 कॉलेज के संचालक समेत 13 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। सभी पर रिश्वत लेकर चार कॉलेजों को सूटेबल लिस्ट में शामिल करने का आरोप है।  

सिंचाई प्रोजेक्ट की मुआवजा राशि में 20 लाख का गबन: तत्कालीन भूअभिलेख अधिकारी समेत 7 लोगों पर FIR, कलेक्ट्रेट अग्निकांड से जोड़े जा रहे तार

दरअसल हाईकोर्ट के निर्देश पर सीबीआई ने आज इंदौर,भोपाल, रतलाम में ताबड़तोड़ छापेमार कार्रवाई की। सीबीआई निरीक्षक राहुल राज ने नर्सिंग कॉलेज घोटाले मामले में सही रिपोर्ट पेश करने के एवज में पैसे मांगे थे। इस बीच रिश्वत देने पहुंचे  मलय नर्सिंग कॉलेज के चेयरमैन और प्रिंसिपल समेत CBI निरीक्षक को टीम ने भोपाल के आंचल अपार्टमेंट से धर दबोचा।

बॉलीवुड गाने पर जमकर थिरके SP और ASP: अधिकारी को ठुमका लगाता देख खुद को रोक न सके पुलिसकर्मी, फिर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि बना दिया माहौल, देखें Video

सीबीआई ने इस घोटाले में आरोपी दलाल सचिन जैन के और रिश्वत देने वाले करीब 12 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। CBI ने 13 आरोपियों में से 9 को अरविंद कुमार शर्मा की CBI स्पेशल कोर्ट में पेश किया है। चार आरोपियों को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा। सभी को 10 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H