दीपक ताम्रकर, डिंडोरी। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के डिंडोरी (Dindori) में ड्यूटी के दौरान घायल हुए एएसआई (ASI) की मौत हो गई। उन्होंने जबलपुर (Jabalpur) में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस खबर से पुलिस महकमे (Police Department) में शोक की लहर है।

दरअसल, रविवार की शाम जिले के गाड़ासरई (Gadasarai) कस्बे में तेज आंधी-तूफान और बारिश ने जमकर कहर बरपाया था। जिसकी चपेट में आए कई पेड़ धराशाई हो गए थे। पेड़ों की चपेट में चार पहिया वाहन के आने से डिंडोरी अमरकंटक मार्ग कुछ घंटों के लिए जाम में तब्दील हो गया था। जाम को हटवाने के लिए गाड़ासरई पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ काम कर रही थी।

बड़ी खबरः थाने के भीतर सिपाही ने की आत्महत्या की कोशिश, सुसाइड नोट मिलने की चर्चा

वहीं ड्यूटी में तैनात एएसआई संतोष सिंह भी जाम हटवाने के लिए पेड़ों को सड़क से हटा रहे थे। इसी दौरान पेड़ का एक हिस्सा उनके सिर पर सीधा जा गिरा। जिसके चलते उनके सिर से खून बहने लगा। इसके बात चोटिल अवस्था में सहयोगी पुलिसकर्मियों ने उन्हें डिंडोरी जिला चिकित्सालय में भर्ती किया।

स्विमिंग पूल में स्टंटबाजी ने ले ली युवक की जानः ऐसे गिरा फिर नहीं निकल पाया, घटना का CCTV आया सामने

प्रारंभिक उपचार के बाद घायल एएसआई को जबलपुर रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान ASI ने दम तोड़ दिया। यह दुखद खबर सुनते ही डिंडोरी जिला के पुलिस महकमे में शोक की लहर है। ASI संतोष सिंह साल 2021 में डिंडोरी जिले के गाड़ासरई में पदस्थ हुए थे। वे मूलत अनूपपुर जिला के चचाई थाना क्षेत्र के रहने वाले थे।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H