शशांक द्विवेदी, खजुराहो। मध्य प्रदेश के खजुराहो एयरपोर्ट पर यात्री और स्पाइस जेट के कर्मचारी के बीच बहस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि दो दिनों तक लगातार एयरपोर्ट पहुंचे यात्री वापस लौट गए। वहीं अचानक फ्लाइट कैंसिल होने से किडनी मरीज का परिवार परेशान है।

यह वीडियो 18 और 19 मई का है। बताया जा रहा है कि एक मां अपनी बेटी की किडनी के डायलिसिस के लिए पहले 18 मई को खजुराहो से दिल्ली के लिए स्पाइस जेट की टिकट बुक की थी। जो शाम 6:30 बजे खजुराहो एयरपोर्ट से रवाना होनी थी। यात्री भी समय से एयरपोर्ट पहुंच गए, लेकिन यात्रा से 15 मिनट पहले फ्लाइट कैंसिल हो जाने की सूचना दी गई और यात्रियों को 19 मई की टिकट स्पाइस जेट की तरफ से थमा दी गई। 19 मई को जब यात्री खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचे तो एक बार फिर स्पाइस जेट के स्टाफ फ्लाइट टेक ऑफ न होने के कारण बनारस के लिए मूव ऑन की सूचना दी गई।

24×7: MP में मॉल, रेस्टोरेंट, IT सेक्टर और इंडस्ट्रीज 24 घंटे खोलने की तैयारी, श्रम विभाग ने सरकार को भेजा प्रस्ताव, आचार संहिता हटने के बाद होगा मंथन

इसके बाद यात्री और स्पाइस जेट के स्टॉफ के बीच कहासुनी हो गई। किडनी मरीज का परिवार दिल्ली जाने के लिए व्यवस्था की रिक्वेस्ट करने लगा, जबलपुर से फ्लाइट करने की गुहार लगाई, लेकिन स्पाइस जेट के स्टाफ ने इनकार कर दिया। स्पाइस जेट की लापरवाही से किडनी के मरीज का दो दिनों तक डायलिसिस नहीं हो सका।

अवैध कॉलोनियों के खिलाफ बड़ा एक्शन: अधिग्रहण करेगी सरकार, सर्वे के बाद रजिस्ट्री और नामांतरण पर लगाएगी रोक

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H