बी डी शर्मा, दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिला अस्पताल में एक मरीज के साथ अभद्रता करने का वीडियो वायरल हो रहा है। एक्सीडेंट में घायल मरीज को अस्पताल ले जाने पर वहां मौजूद पुलिसकर्मी के सामने कंपाउंडर ने उसे स्ट्रेचर से नीचे गिरा दिया। इस घटना का CCTV वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। 

बेटी से 3 साल तक ओरल सेक्स करने वाला पिता गिरफ्तार: पीड़िता के बयान के बाद मां भी हिरासत में, कोर्ट ने भेजा जेल, उत्तेजना बढ़ाने कैप्सूल भी खिलाता था

दरअसल दमोह में एक दुर्घटना में शख्स घायल हो गया था। घटना की सूचना मिलने पर डायल 100 मौके पर पहुंची और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद वहां मौजूद अस्पताल के कर्मचारियों ने मरीज को स्ट्रेचर पर लिटाया जरूर लेकिन उसके साथ बेहद बुरी तरह पेश आने लगे। इसी बीच एक कर्मचारी ने उसकी शर्ट पकड़कर स्ट्रेचर से नीचे गिरा दिया।

इंदौर नगर निगम में करोड़ों के घोटाले का मामला: BJP के पूर्व विधायक ने SIT पर खड़े किए सवाल, कांग्रेस ने आमरण अनशन के लिए किया आमंत्रित

घटना का CCTV वायरल होने के बाद अस्पताल प्रबंधन पर सवालिया निशान उठ रहे हैं। हालांकि इस मामले में अब तक अस्पताल के किसी जिम्मेदार का बयान सामने नहीं आया है। लेकिन इस तरह मरीज के साथ बुरा बर्ताव करने पर जिला अस्पताल पर सवाल उठना लाजमी है। अब देखना यह होगा कि जिम्मेदार इस मामले में कर्मचारियों पर क्या कार्रवाई करते हैं ? या फिर इन्हें नोटिस देकर इस मामले में लीपापोती कर ली जाएगी। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H