न्यामुद्दीन अली, अनूपपुर। मध्य प्रदेश में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला अनूपपुर जिले से सामने आया है। जहां अज्ञात वाहन ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवक कोरबा जा रहे थे। फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल, घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के छुलहा-बेलिया फाटक के बीच की है। बताया जा रहा है कि रामपुर गांव रहने वाले संतोष कुमार साहू (28) छुट्टी में गांव आया हुआ था। सोमवार की सुबह 4 बजे वह अपने बाइक एमपी-65-एमडी-4548 से पूर्व सरपंच के बेटे सूरज बैगा (25) के साथ कुसमुंडा कोयला खदान (कोरबा) में जा रहे थे। जहां संतोष काम करता था। इस दौरान उनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

Satpura Tiger Reserve: शावकों को तैरना सीखा रही बाघिन मछली, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही संतोष ने दम तोड़ दिया, जबकि घायल सूरज का इलाज जारी है। वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल, पुलिस वाहन चालक की तलाश में जुट गई है।

फ्लाइट कैंसिल होने से खजुराहो एयरपोर्ट पर बवाल: यात्रियों और स्पाइस जेट कर्मचारियों के बीच हुई बहस, किडनी मरीज का परिवार 2 दिन से परेशान

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H