हर्षराज गुप्ता, खरगोन। Madhya Pradesh खरगोन जिले के सनावद में एक छात्र की हत्या कर दी गई। मर्डर के बाद उसके शव को जंगल में गाड़ दिया। बताया जा रहा है कि छात्र बीते चार दिनों से लापता था। पूछताछ के बाद पुलिस ने गांव के ही एक दोस्त को गिरफ्तार किया है। रंजिश और प्रेम प्रसंग के चलते हत्या करने की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

पुलिस के मुताबिक, 22 वर्षीय पंकज करोड़े गुर्जर का शव खंडवा जिले के भैरूखेड़ा के जंगल में गाड़ दिया था। पुलिस ने उसका शव निकाला, जो पूरी तरह से गल चुका था। इसके बाद पुलिस ने उसके दोस्तों से पूछताछ की। पंकज के परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले उसका विवाद गांव के दोस्त प्रदीप से हुआ था। पुलिस ने प्रदीप को पूछताछ के लिए थाने पर बुलाया। सख्ती बरती तो वह टूट गया और दो अन्य दोस्तों के साथ पंकज की हत्या करने की बात कबूल की।

राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद: युवक के पेट और पैर में मारी गोली, फिर तलवार से किया हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

पंकज ने 17 मई की शाम सनावद से घर सिराली आने के लिए बस पकड़ी। बस दौड़वा गांव (सनावद से 25 किलोमीटर) तक जाती है। जहां से सिराली गांव दस किलोमीटर दूर है। यहां से दोस्त ही उसे बाइक से लेने तक आया था। वह दौड़वा से गांव न ले जाकर धनगांव के पास भैरूखेड़ा गांव की ओर ले गया। पुलिस के अनुसार हत्याकांड को चार दिन हो चुके हैं। भीकनगांव पुलिस मौके पर पहुंची तो गड्ढे से केवल हाथ दिखाई दे रहा था। शव को निकाला तो स्वजनों ने पंकज के रूप में शिनाख्त की। सोमवार को सुबह पुलिस वापस घटनास्थल पर पहुंची और गड्‌ढा खोदकर शव को बाहर निकाला। चार दिन में शव पूरी तरह गल चुका था। एफएसएल टीम ने जांच की है, सबूत जुटाए हैं।

पिता को फोन किया और घर नहीं पहुंचा, मोबाइल भी बंद

पंकज सनावद में बीए सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रहा था। पिता पूनमचंदन करोड़े किसान हैं और छोटा भाई चंदन इंदौर में पढ़ाई कर रहा है। पंकज ने 17 मई को फोन किया था। इसमें बताया कि वह घर आ रहा है। रात 10 बजे तक वह घर नहीं पहुंचा। उसका मोबाइल भी बंद हो गया। 18 मई को स्वजन उसकी तलाश करते रहे और रात में भीकनगांव पुलिस से गुमशुदगी की शिकायत की। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और हत्या का खुलासा किया।

ड्यूटी के दौरान घायल ASI ने तोड़ा दम: सिर पर पेड़ गिरने से हुए थे चोटिल, पुलिस विभाग में शोक की लहर

दोस्त ही निकला हत्यारा

भीकनगांव के एसडीओपी राकेश आर्य ने बताया कि पंकज की हत्या के मामले में गांव के ही उसके दोस्त प्रदीप को गिरफ्तार किया गया है। रंजिश और प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है। फिलहाल जांच की जा रही है। हत्या में अन्य लोगों के शामिल होने की भी जांच कर रहे हैं।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H