कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर आयुर्वेदिक कॉलेज में रैगिंग का मामला सामने आया है। यहां सीनियर छात्रों ने फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट्स के साथ मारपीट की और उन्हें मुर्गा बनाया। आरोप है कि बच्चों ने इसकी शिकायत कॉलेज प्रबंधन से की लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद सभी एकजुट होकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई। 

शादी के 25 दिन बाद हैवान बना पति, पत्नी के बाल काटकर साड़ी में लगाई आग, जानिए वजह

दरअसल कंपू थाना में स्थित आयुर्वेदिक कॉलेज में फर्स्ट  ईयर के छात्रों ने अपने सीनियर पर पिटाई करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि चार लोगों के साथ रैगिंग की गई है और उन्हें मुर्गा बनाया गया। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उनकी बेरहमी से पिटाई की गई। इस पिटाई में उनके कपड़े और जूते तक फट गए। 

बेटी से 3 साल तक ओरल सेक्स करने वाला पिता गिरफ्तार: पीड़िता के बयान के बाद मां भी हिरासत में, कोर्ट ने भेजा जेल, उत्तेजना बढ़ाने कैप्सूल भी खिलाता था

बच्चों ने कॉलेज प्रबंधन से इसकी शिकायत की मगर बदनामी के डर से उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद मजबूरन उन्हें थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवानी पड़ी। BMS के छात्र ने थाने में अपने चोट के निशान और फटे हुए कपड़े भी दिखाए जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी कितनी बेरहमी से पिटाई की गई है। छात्र का कहना है कि उसे उसके दोस्तों की चिंता है क्योंकि उन्हें मारने की धमकी भी दी जा रही है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H