परवेज खान, शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी नगर पालिका के अध्यक्ष और उनके पति पर रिश्वत मांगने और दुर्व्यहार के आरोप लगे हैं। यह आरोप ओम कंट्रक्शन के सुपरवाइजर ने लगाया है। उन्होंने इस मामले की लिखित शिकायत कलेक्टर से भी की है। बताया जा रहा है कि नगर पालिका से भुगतान के एवज में नपा अध्यक्ष पति ने 5 लाख का कमीशन मांगे थे।

इस मामले में ओम कंस्ट्रक्शन के सुपरवाइजर विवेक पाठक ने बताया कि ओम कंस्ट्रक्शन नगर पालिका में जलबर्धन योजना के रख रखाव का कार्य करती है और उनका करीब 40 लाख का भुगतान होना है। जब वह अपना रुका भुगतान के लिए नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा से मिले तो उन्होंने और पति संजय शर्मा ने भुगतान करने के एवज में 5 लाख रुपए की मांग की।

सज्जन सिंह के बयान पर बीजेपी का पलटवार: कहा-कांग्रेस के पास तुष्टीकरण के अलावा कोई एजेंडा नहीं, धर्म और रंगभेद के आधार पर करती है राजनीति

विवेक का कहना है कि नगर पालिका अध्यक्ष 5% कमीशन लेती है और वह उतना देने के लिए राशि भी लेकर गए थे। लेकिन नपा अध्यक्ष तो अनाप शनाप कमीशन मांग रही है जो देना सम्भव नहीं है। ऐसे में उन्होंने इस पूरे मामले की शिकायत कलेक्टर से की है, अब देखना होगा कि कलेक्टर इस मामले में क्या कार्रवाई करते हैं या फिर ऐसे ही नपा अध्यक्ष और उनके पति की रिश्वतखोरी चलती रहेगी।

Bhopal News: रेलवे का विशेष अभियान, 31 अवैध वेंडरों के खिलाफ हुई कार्रवाई

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H