राहुल परमार, देवास। शहर में चोर सरेआम रेकी कर सूने मकानों में हाथ साफ़ कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर जिले का ग्रामीण इलाका भी इससे अछूता नहीं है। देवास जिले में चोरी के मामलों में जैसे बाढ़ सी आ गई है। इस बार जिले के हाटपिपल्या थाना क्षेत्र की नेवरी चौकी के पुलिसकर्मियों पर ही आरोप लगे हैं। जहां चोरों को छोड़ने के आरोप लगाए जा रहे हैं।  

शादी के 25 दिन बाद हैवान बना पति, पत्नी के बाल काटकर साड़ी में लगाई आग, जानिए वजह

महुखेड़ा निवासी संतोष पाटीदार ने पुलिस अधीक्षक को एक शिकायत की है। आवेदन में बताया कि उसके खेत से विगत दिनों चोरो ने मोटर चोरी की थी, जिसकी शिकायत नेवरी चौकी पर की। लेकिन स्थानीय पुलिस ने किसी प्रकार की कार्यवाही नही की। खेत पर दूसरी बार चोर जब मोटर चुराने के लिए पहुंचे तो ग्रामीणों के आ जाने के कारण अपना वाहन छोडक़र भाग गए थे। जिसे ग्रामीणों ने नेवरी चौकी पर पुलिस को दिया था। लेकिन पुलिस ने संबंधितों के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं की।

बेटी से 3 साल तक ओरल सेक्स करने वाला पिता गिरफ्तार: पीड़िता के बयान के बाद मां भी हिरासत में, कोर्ट ने भेजा जेल, उत्तेजना बढ़ाने कैप्सूल भी खिलाता था

चोरी किए गए मोटरों को बेचा भी गया है लेकिन उन्हें खरीदने वालों पर भी कोई कार्रवाई नहीं की गयी। किसान के अनुसार सवाल पूछने पर नेवरी चौकी पर पदस्थ एसआई और होमगार्ड सैनिक ने संतोष को उल्टा धमकाते हुए कहा कि सवाल जवाब किया तो अंदर कर देंगे। शिकायतकर्ता ने इस मामले में निवेदन किया है कि इस मामले की जांच कर चोरों को पकड़ा जाए। और मामले में कार्यवाही नहीं करने वाले पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की जाए।

आयुर्वेदिक कॉलेज में रैगिंग: सीनियर ने फर्स्ट ईयर के छात्रों को बनाया मुर्गा, पिटाई के दौरान फाड़े कपड़े, थाने पहुंचे स्टूडेंट्स

देवास अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयवीर सिंह भदौरिया ने इस पूरे मामले में कहा कि ग्रामीण का आरोप है। घटनाक्रम में SDOP को जांच के निर्देश दिए गए हैं। जांच के बाद कुछ कहा जा सकता है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H