लुधियाना. लोकसभा चुनाव के बीच में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने महिलाओं को लेकर बड़ी घोषणा कर दी है। इसका सीधा असर चुनाव नतीजे पर पढ़ने वाला है। उन्होंने बड़ी घोषणा करते हुए महिलाओं को खुश कर दिया है। महिलाओं को अक्टूबर महीने से एक हजार रुपये प्रति महीना मिलने लगेगा। यह घोषणा सोमवार को मुख्यमंत्री भगवंत मान ने हलका पूर्वी के टिब्बा रोड पर निकाले गए रोड शो के दौरान की।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बड़ा दांव खेलते हुए महिलाओं को सौगात दी है। इससे अब यह समझ आ रहा है कि महिलाओं का बड़ा वोट बैंक अब आप के खेमे में जा सकता है। मान ने कहा कि अक्टूबर तक बजट से लगभग सात हजार करोड़ की बचत होने जा रही है। इस पैसे से और इसी महीने से वह अपनी पहली गारंटी महिलाओं को एक हजार रुपये प्रति माह देने को पूरा करेंगे। महिलाओं को एक हजार रुपये प्रति महीना देने के लिए लगभग 55 सौ करोड़ रुपये खर्च आना है।

भगवंत सिंह मान

वोट की अपील करते हुए मान ने कहा है कि उन्होंने लुधियाना के मतदाताओं से अपील की कि वे इस लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को नंबर एक बना दें ताकि पार्टी का सांसद केंद्र से योजनाएं लाकर लुधियाना को विकास में भी नंबर एक बना सके।


Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H