Lok Sabha Election 2024. सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज आजमगढ़ जिले की लालगंज लोकसभा सीट पर जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इसी दौरान यहां भगदड़ मच गई. बताया जा रहा है कि जनसभा में जमकर ईंट-पत्थर भी चले और समर्थकों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां भी फेंकी. इस दौरान खूब हंगामा हुआ.

बता दें कि लालगंज लोकसभा सीट से सपा की ओर से दरोगा प्रसाद चुनाव मैदान में हैं. वहीं बीजेपी ने नीलम सोनकर को उतारा है. मंगलवार को अखिलेश यादव उनके समर्थन में चुनाव प्रचार करने सरायमीर थाना क्षेत्र के खरेमा बाजार पहुंचे थे. जैसे ही मंच पर अखिलेश यादव पहुंचे, तुरंत सपा कार्यकर्ता बेकाबू हो गए और बैरीकेडिंग तोड़कर सपा मुखिया की ओर बढ़ने लगे.

इसे भी पढ़ें – Lok Sabha Election: पांचवें चरण में UP में 57.98 प्रतिशत हुआ मतदान, छठे चरण में 25 मई को 14 सीटों पर होगी वोटिंग, जानिए मैदान पर हैं कितने प्रत्याशी

बताया जा रहा है कि भीड़ की संख्या हजारों में थी. ऐसे में पुलिस को स्थिति को काबू में करने के लिए लाठी चार्ज करना लड़ा. पुलिस ने वहां मौजूद भगदड़ करने वालों पर लाठियां बरसाईं. बता दें कि इससे पहले प्रयागराज के फूलपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अखिलेश यादव की जनसभा के दौरान भी भगदड़ मची थी. यहां भी हालात बेकाबू हो गए थे.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक