2800 घंटे में तैयार हुआ Priyanka Chopra का डायमंड नेकलेस, करोड़ों के हार में लगीं 'रानी'

एक्ट्रेस Priyanka Chopra हाल ही में बुलगारी इवेंट में पहुंचीं. इस इवेंट में एक्ट्रेस व्हाइट और ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर गाउन में बेहद खूबसूरत लग रहीं थी. लेकिन गले में पहने डायमंड के करोड़ों का नेकलेस चर्चा में आ गया है.

बुलगारी की 140वीं एनिवर्सरी पर गाला डिनर में बुलगारी के हाई ज्वैलरी कलेक्शन Aeterna को शो केस किया गया. इस गाला डिनर में Priyanka Chopra काे डायमंड का हार की फोटोज मिनटों में वायरल हो गईं.

Priyanka Chopra ने ऑफ शोल्डर व्हाइट और ब्लैक कलर की गाउन के साथ शॉर्ट हेयर में दिखीं. एक्ट्रेस का ये ग्लैमरस अवतार हर किसी को पसंद आया. खास बात है कि प्रियंका की ये गाउन नीचे से पूरी ट्रांसपेरेंट है.

अपने लुक को पूरा करने के लिए Priyanka Chopra ने गले में डायमंड का चौड़ा हार पहना. वोग अरेबिया के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा का ये हार Serpenti Aeterna का है. 

इस खूबसूरत से हार को बनाने में करीबन 2800 घंटे लगे जिसमें 200 कैरेट डायमंड लगे. जिसे कट करके 7 ड्रॉप शेप का ये खूबसूरत चमचमाता नेकलेस तैयार किया गया. 

Priyanka Chopra बुलगारी ब्रांड से कई साल से जुड़ी हुई हैं. इससे पहले 2023 में मेट गाला में बुलगारी का ब्लू कलर का नेकलेस भी खूब सुर्खियों में रहा. जिसकी कीमत रिपोर्ट के मुताबिक 25 मिलियन यानी कि 2.5 करोड़ थी.