कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश में क्राइम का ग्राफ बढ़ते जा रहा है। जिस पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में ग्वालियर पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है। साथ ही वारदात में इस्तेमाल बाइक को भी जब्त किया है। वहीं लूट का माल (सोने की चेन) बरामद कर लिया गया है। फिलहाल, पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ कर रही है।

दरअसल, शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बलवंत नगर की रहने वाली संगीता सक्सेना 17 मई की सुबह मॉर्निंग वॉक पर घूमने निकली थी। वह गोविंदपुरी से अपने घर बलवंत नगर जा रही थी। जैसे ही वह रॉयल एनफील्ड शोरूम के सामने पटेल नगर पहुंची। तभी पीछे से दो बाइक सवार युवक उनके पास आए और झपट्टा मारकर गले से सोने की चेन लूटकर फरार हो गए।

अंतर्राज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश: आरोपियों से कार-मोबाइल समेत 60 लाख का सामान जब्त, 3 राज्यों की पुलिस कर रही थी तलाश

पुलिस ने इलाके के 100 से अधिक सीसीटीवी फुटेज को खंगाले, तब जाकर आरोपियों काा सुराग मिला। पुलिस ने दोनों आरोपी को दतिया से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अनिल रायकवार और सुंदर रायकवार दतिया के रहने वाले हैं और आपस में रिश्तेदार भी हैं। वे यहां लूट की वारदात को अंजाम देने लिए ही ग्वालियर आए थे। फिलहाल, पुलिस अन्य वारदातों को लेकर आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

राजगढ़ में कुएं में मिला बुजुर्ग का शव, देवास में पेड़ से लटकती मिली युवक की लाश, बिजली विभाग से तंग आकर महिला ने किया आत्महत्या का प्रयास

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H