अजयारविंद नामदेव, शहड़ोल। 21वीं सदी में भी अंधविश्वास से लोगों का पीछा नहीं छूट रहा है। जिसका ताजा मामला शहड़ोल जिले से सामने आया है। जहां एक युवक ने अपनी मन्नत पूरी करने के लिए देवी मां को अपनी जीभ काटकर खून चढ़ा दिया। मामले की जानकारी मिलते ही खैरहा पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद घायल युवक को गंभीर अवस्था मे उपचार के लिए बुढार अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है कि आखिर किन परिस्थितियों में और कैसे युवक ने अपनी जीभ काट ली। 

अंधविश्वास की गिरफ्त में आदिवासी: 4 माह की बच्ची को तांत्रिक ने गर्म सरिए से दागा, निमोनिया की वजह से सांस लेने में थी तकलीफ

जीभ काटने वाले युवक का नाम आकाश साहू है और वह खैरहा थाना क्षेत्र अंतर्गत छिरहटी गांव में रहता है। आकाश आज शाम सिद्ध बाबा काली मंदिर पूजा करने पहुंचा। काली माता के सामने पहुंचते ही युवक ने ब्लेड से अपनी जींभ काटकर काली प्रतिमा में खून चढ़ा दिया। इस दौरान युवक की जीभ से बहुत ज्यादा खून बहने लगा और वह वहीं बेहोश होकर गिर गया।

वहां मौजूद भक्तों ने फ़ौरन इसकी जानकारी खैरहा पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और युवक को गंभीर अवस्था मे उपचार के लिए बुढार अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

61st day of Bhojshala survey: हिंदू श्रद्धालुओं ने किया हनुमान चालीसा का पाठ, भोजशाला के अंदर आज बंद रहा काम

इस मामले में ASP अभिषेक दिवान ने बताया कि पीड़ित आकाश युवक अज्ञात कारणों से मंदिर में अपनी जींभ काटकर चढ़ाने का प्रयास किया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आगे की वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H