नई दिल्ली. चुनावी माहौल के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिमी दिल्ली में जनसभा को संबोधित करेंगे. द्वारका सेक्टर-14 स्थित DDA पार्क में होने वाली जनसभा को लेकर पार्टी की तरफ से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने रैली से एक दिन पहले तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

सभास्थल पर हुई बैठक में पार्टी के वरिष्ठ पदादिकारियों ने भीड़ से लेकर मंच संचालन तक की व्यवस्था को सुनिश्चित किया. यह रैली 4 लोकसभा क्षेत्रों को लेकर हो रही है, जिसमें दक्षिणी दिल्ली, उत्तरी पश्चिमी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली, और नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र शामिल है. प्रधानमंत्री का संबोधन सुनने के लिए सभी संसदीय क्षेत्रों से लोग रैली में पहुंचेंगे. मंच पर भी चारों लोकसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों के साथ वरिष्ठ पदाधिकारियों को जगह दी जाएगी.

द्वारका सेक्टर-14 में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा में भारी भीड़ जुटने की संभावना है. इसलिए यातायात प्रभावित हो सकता है. ट्रैफिक पुलिस ने द्वारका के कुछ रास्तों में बदलाव किया गया है.  

बाबा केदारनाथ का मंदिर भक्तों के लिए 20 घंटे खुलाhttps://lalluram.com/baba-kedarnath-temple-opened-for-devotees-for-20-hours/

ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, सेक्टर-14 स्थित वेगास मॉल के सामने DDA पार्क में जनसभा आयोजित होगी. शाम करीब 6 से रात 8 बजे तक कार्यक्रम चलेगा. इसे ध्यान में रखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने व्यापक बंदोबस्त किए हैं. मंगलवार को ट्रैफिक पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने जनसभा स्थल का मुआयना किया. ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह बेवजह रैली के आसपास न जाएं. इन इलाकों में एक से दूसरी जगह जाने के लिए सार्वजनिक परिवहन का इस्तेमाल करें.

रेलवे स्टेशन एवं एयरपोर्ट जाने वाले इस कार्यक्रम के चलते अतिरिक्त समय लेकर निकलें. आयोजन स्थल के आसपास सड़क पर वाहनों को खड़ा न करें. क्रेन की मदद से ऐसी गाड़ियों को उठाया जाएगा और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

दिल्ली में कब है चुनाव

सात चरणों में हो रहे लोकसभा चुनावों में राजधानी दिल्ली की सभी सीटों पर 25 मई को मतदान होना है. इंडी गठबंधन और बीजेपी दोनों ही पार्टियां दिल्ली में जमकर प्रचार कर रही हैं. बता दें कि इस बार दिल्ली में आप और कांग्रेस गठबंधन में चुनाव लड़ रहे हैं. अब देखना दिलचस्प होगा की कौन दिल्ली की सीटों पर अपना परचम लहराता है.