Patna Crime News: पटना के खुसरूपुर में पूर्व BJP नेता और साध्वी की हत्या पीट-पीटकर (murder of sadhvi) कर दी गई। वहीं साधु को भी गंभीर चोटें आई है। घटना सोमवार रात की बताई जा रही है। पटना पुलिस (Patna Police) ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया है। घटना को मठ के पास के ही एक ही परिवार के चार भाइयों ने अंजाम दिया है। फिलहाल सभी आरोपी फरार है। घटना खुसरूपुर के राम जानकी मंदिर मठ (Ram Janaki Mandir Math) की है।

Modi Government 3.0: कैसी होगी मोदी सरकार 3.0? तीसरे कार्यकाल में क्या-क्या होंगे बड़े फैसले, प्रशांत किशोर ने सबकी कर दी भविष्यवाणी, CM योगी के हटाए जाने पर भी किया बड़ा दावा

मारपीट में घायल साधु शरण शास्त्री ने बताया कि बीती रात करीब 10 बजे मैं मंदिर मठ के बाहर निकला था। कुछ लड़के गांजा पी रहे थे। मैंने मना किया तो मेरे कपड़े उतार दिए। 2 लड़के मोबाइल से इसका वीडियो बनाने लगे। बोल रहे थे इसे वायरल कर देते हैं।उन्होंने मेरे साथ मारपीट भी की। मेरे विरोध करने पर उन लोगो ने मेरे सिर पर हमला किया, जिससे मेरा सिर फट गया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही साध्वी सीता भी दौड़ी-दौड़ी आईं।

आर्टिकल-370 जम्मू-कश्मीर में फिर से होगा लागू! Article 370 की समीक्षा को लेकर Supreme Court ने सुनाया बड़ा फैसला

इसके बाद साध्वी ने मुझे बचाने की कोशिश करने लगी तो सभी आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद आरोपियों ने नशे में उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामले में खुसरूपुर थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

BIG BREAKING: BJP उम्मीदवार हिरण्मय चटर्जी के पीए समेत कई बीजेपी नेताओं के यहां पुलिस की रेड, मतदान से 3 दिन पहले छापेमारी से मचा सियासी बवाल

हॉकी प्लेयर भी थीं साध्वी सीता सहचरी

साध्वी सीता सहचरी हॉकी प्लेयर भी थीं। उन्हें हॉकी में शील्ड और ट्रॉफी मिल चुकी है। वे 2001 से 2010 तक लगातार भाजपा की कार्यकर्ता भी रही हैं। सीता सहचरी बाढ़ जिले में महिला मोर्चा, जिला मंत्री के पद पर रही हैं।

PM मोदी पर प्रशांत किशोर की ये भविष्यवाणी नहीं हुई सच तो चेहरे पर पुतवाएंगे ‘गोबर’

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H