कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला ग्वालियर शहर से सामने आया है। जहां मुरैना में पदस्थ टीआई के बड़े भाई के घर पर एक बदमाश ने देर रात फायरिंग कर दहशत फैला दी। बदमाश ने एक के बाद एक कट्टे से गोलियां चलाई और गाली देकर चलता बना। यह घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। यह मामला ग्वालियर थाना क्षेत्र के घासमंडी इलाके का है।

दरअसल, ग्वालियर थाना क्षेत्र के घासमंडी इलाके में औतार यादव रहते हैं, इनके बड़े भाई रामबाबू यादव मुरैना के कोतवाली थाने में बतौर टीआई के रूप में पदस्थ हैं। सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात औतार कमरिया के घर एक नकाबपोश बदमाश ने फायरिंग कर दी। बदमाश ने रात में घर के बाहर एकाएक दो फायर ठोके और गाली गलौज कर फरार हो गया। वहीं पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें आरोपी एक के बाद एक फायर करता हुआ नजर आ रहा है। जिसके बाद में पुलिस ने औतार यादव की शिकायत लेकर जांच पड़ताल शुरू की तो फायरिंग करने वाले की पहचान आनंद यादव निवासी काली माता मंदिर के रूप में हुई। जिसे बाद पुलिस ने मंगलवार की रात बदमाश को गिरफ्तार कर उससे कट्टा भी बरामद कर लिया।

रेलवे कार्य में लगे मजदूरों काे नहीं मिली मजदूरी: बिना पैसे दिए गायब हुआ ठेकेदार, थाने पहुंचे श्रमिक

पूछताछ में आनंद यादव ने बताया कि वह टीआई के बड़े भाई औतार के साथ ही रहता था, कुछ दिन से उसने औतार के पास आना बंद कर दिया था। इसी बीच सोमवार को वह किसी परिचित के पास पहुंचा तो औतार पहले से वहां बैठा था, जहां उसने बिना वजह चांटा मार दिया। इसी बात का बदला लेने आनंद ने देर रात उसके घर पर फायरिंग कर दी। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

MP News: डैम में तैरती मिली लाश, कल से लापता था युवक

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H