समीर शेख, बड़वानी। मध्य प्रदेश में लगातार नाबालिग से दुष्कर्म के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला बड़वानी जिले से सामने आया है। जहां मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिग लकड़ी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, यह मामला जिले के सेंधवा शहर थाना क्षेत्र का है। जहां बीती रात एक ऑटो ड्राइवर 11 वर्षीय मानसिक विक्षिप्त बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में एसपी पुनीत गहलोत ने बताया कि पीड़िता की हालत अभी स्थितर बनी हुई है।

पुलिस ने वर्ग विशेष के आरोपी को राउंडअप कर लिया है। उसके खिलाफ दुष्कर्म और पाॅस्को को एक्ट के तहत केस दर्ज कर किया गया है। वहीं पाॅस्को को एक्ट की धारा के चलते आरोपी की आईडेंटिटी को उजागर नहीं किया गया है। वहीं, घटना से नाराज लोगों ने आगरा-मुंबई रोड पर चक्का जाम कर दिया। उनकी मांग है कि आरोपी को फांसी दी जाए।

चलती कार में छात्रा से गैंगरेप: घर के सामने से बदमाशों ने किया अपहरण, फिर सुनसान इलाके में ले जाकर दिया वारदात को अंजाम, 3 गिरफ्तार

गौरतलब है कि बीते दिनों जबलपुर में 9वीं क्लास की छात्रा के साथ चलती कार में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को भी धर दबोचा था। आरोपियो में एक नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ गाड़ी में ले गया, जहां उसके दो अन्य दोस्ते पहले ही मौजूद थे। इसके बाद वे चलती कार में वारदात दिया था।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H