मुख्यमंत्री भगवंत मान ने फिरोजपुर से आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार जगदीप सिंह काका बराड़ के लिए चुनाव प्रचार किया. मान ने काका बराड़ के साथ फाजिल्का, मलोट और जलालाबाद में मंगलवार शाम को बड़ा रोड शो किया और लोगों से आप उम्मीदवार को भारी बहुमत से जीताने की अपील की.

रोड शो के दौरान लोगों का उत्साह देखकर मान ने कहा कि जिस उत्साह और उमंग के साथ आप लोग आम आदमी पार्टी का समर्थन कर रहे हैं उससे साफ हो गया है कि फिरोजपुर में आम आदमी पार्टी की जीत पक्की है, सिर्फ ऐलान होना बाकी है. उन्होंने कहा कि इस बार भगवान भी झाडू फेरना चाह रहे हैं, इसलिए आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को अचानक सुप्रीम कोर्ट ने 20 दिन के लिए जमानत दे दी.


मान ने कहा कि सुखबीर बादल हार के डर से मैदान छोड़कर भाग गए. उन्हें पता चल गया कि 2022 की तरह इस बार भी वह बुरी तरह हारेंगे. उन्होंने कहा कि सुखबीर बादल एसी में रहने वाले लोग है. वह टेम्परेचर पूछकर बाहर निकलते हैं. जब बाहर का टेम्परेचर 30 32 होता है तब वह दो घंटे के लिए अपनी पंजाब बचाओ यात्रा निकालते हैं.

ऐसे लोग आम लोगों के दुख दर्द को क्या समझेंगे. मान ने कहा कि मैं भाजपा की तरह जाति-धर्म के नाम पर नहीं मांगता. मैं पिछले दो सालों के दौरान किए गए अपने कामों के आधार पर लोगों से वोट मांग रहा हूं. लोगों के बीच मेरा काम बोल रहा है. इस अवसर पर आप उम्मीदवार जगदीप सिंह काका बराड़ ने फाजिल्का, मलोट और जलालाबाद के लोगों का समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि मेरे जीतने से मान सरकार की मुफ्त बिजली, नहरी पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य योजनाओं पर मुहर लगेगी. इसलिए मुझे जिताकर मुख्यमंत्री भगवंत मान का हौसला बढ़ाएं ताकि वह और मेहनत व लगन के साथ पंजाब की तरक्की के लिए काम कर सकें.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H