Lok Sabha Election 2024. प्रतापगढ़ के भाजपा सांसद और प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता का रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. संगम लाल गुप्ता एक चुनावी जनसभा कर रहे थे. वहां मंच और माइक पर रोते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग मेरा विरोध कर रहे हैं, क्योंकि मैं तेली समाज से आता हूं.

संगम लाल गुप्ता ने कहा कि क्या यहां राजाओं के गढ़ में क्षत्रिय ही सांसद बन सकता है, कोई तेली सांसद नहीं बन सकता है. उन्होंने कहा कि मैं तेली समाज से हूं इसलिए मेरा विरोध हो रहा है. अपने पिछले पांच साल के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि मैंने पांच साल किसी का अपमान नहीं किया है. मैं अपने यहां की जनता से अपेक्षा करता हूं कि मुझे आपके चरणों की धूल मिलती रहेगी. इनता कहते हुए संगम लाल गुप्ता मंच पर ही खूब रो रहे थे.

इसे भी पढ़ें – अखिलेश यादव की जनसभा में फिर मची भगदड़, जमकर चले ईंट-पत्थर, एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां, पुलिस को करना पड़ा लाठी चार्ज

बता दें कि एक तरफ जनसत्ता पार्टी लोकतांत्रिक अध्यक्ष और कुंडा विधायक राजा भैया के तेवर बदले हुए हैं. ऐसा दावा किया जा रहा है कि राजा भैया समर्थक भाजपा के खिलाफ माहौल बनाए जाने की कोशिश हो रही है. प्रतापगढ़ के कुंडा विधायक राजा भैया के रुख से भाजपा प्रत्याशियों की फजीहत साफ दिख रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक