Crime News. यूपी के अमरोहा में दोस्त ने अपने जिगरी दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. अब आरोपी अभिषेक शर्मा को अरेस्ट किया गया तो उसने अपने दोस्त जय प्रकाश गौड़ की हत्या करना कबूल लिया. आरोपी ने बताया कि मर्डर से पहले गूगल पर सर्च किया “बिना हथियार हत्या कैसे करें?”

थाना मंडी धनौरा पुलिस ने पूर्व में हुई स्टील फैक्ट्री कर्मचारी की हत्या का आज खुलासा किया है. आरोपी अभिषेक शर्मा ने मृतक जयप्रकाश से 2 लाख रुपए उधार लिए थे. मृतक जय प्रकाश ने आरोपी से जब पैसे वापस मांगे तो उसने मृतक जय प्रकाश को शराब पिलाकर धनौरा थाने क्षेत्र से ही होकर गुजर रही मध्य गंगा नहर में डूबा कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस के मुताबिक अभिषेक ने गूगल पर यह सर्च कर रखा था कि बिना हथियार हत्या कैसे करें. सर्च हिस्ट्री मिलने के बाद पुलिस ने केस खोल दिया.

इसे भी पढ़ें – समलैंगिक संबंध : भाभी को रात में चढ़ता था इश्क का बुखार, फिर ननद के साथ होती थी हमबिस्तर, अंतरंग का बनाती थी Video, फिर…

बता दें कि अमरोहा के थाना मंडी धनौरा पुलिस ने पूर्व में हुई स्टील फैक्ट्री कर्मचारी की हत्या का खुलासा कर दिया है. मृतक जयप्रकाश से आरोपी अभिषेक शर्मा ने 2 लाख रुपए उधार लिए थे. पैसे वापस मांगने पर अभिषेक ने जय प्रकाश को शराब पिलाई और नहर में डूबा कर हत्या कर दी. पुलिस ने जब गहनता से जांच पड़ताल की तो आरोपी अभिषेक शर्मा को गिरफ्तार किया पूछताछ में आरोपी ने बताया की उसने अपने दोस्त की हत्या पैसे बचाने के लालच में की थी और उसने इस पूरे हत्या करने की साजिश गूगल से सीखी थी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक