स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस आज दिल्ली पुलिस अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ करेगी. लेकिन अब जानकारी मिली है कि आज पुलिस केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ नहीं करेगी.

आम आदमी पार्टी के सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली पुलिस का इंतजार कर रहे हैं. अपने माता-पिता को अरविंद केजरीवाल पूछताछ के लिए एक कमरे में लेकर बैठे हैं.

क्या हमारे PM इस हद तक गिर गए हैं: आतिशी

दिल्ली सरकार में मंत्री और आप नेता अतिशी ने कहा, ‘दिल्ली पुलिस द्वारा अरविंद केजरीवाल के बुजुर्ग और बीमार माता-पिता को पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की माता की उम्र 76 साल हैं. उनकी(अरविंद केजरीवाल) की गिरफ्तारी से कुछ दिन पहले तक वे लंबे समय तक अस्पताल में रहीं. उनके पिता की उम्र 85 साल है. क्या हमारे प्रधानमंत्री इस हद तक गिर गए हैं कि बुजुर्ग और बीमार माता-पिता को प्रताड़ित कर रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि देश के इतिहास में राजनीति कभी इतना नीचे आई है. मुझे पूरा भरोसा है कि आज जिस तरह से अरविंद केजरीवाल और उनके बुजुर्ग और बीमार माता-पिता को प्रताड़ित किया जा रहा है, दिल्ली के लोग अपने वोट से इसका जवाब जरूर देंगे.”