हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर स्वच्छता के मामले में भले ही नंबर वन पर हो। लेकिन यहां अपराध के मामले अपने चरम पर हैं। इसी बीच शहर में अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए इंदौर पुलिस कमिश्नर (Indore Police) ने देर रात 12 बजे कॉम्बिंग गश्त  (combing patrol) शुरू की। जो सुबह 7 बजे तक चली। जिसमें शहर के चारों जोन के डीसीपी के नेतृत्व में रात से लेकर सुबह तक गुंडे, बदमाश, असामाजिक तत्व पर निगरानी और धरपकड़ के लिए कॉम्बिंग गश्त की गई।

कांग्रेस ने नर्सिंग घोटाले पर सरकार को घेरा: कहा- MP का नर्सिंग वातावरण हनुमान जी की 8 सिद्धियां प्राप्त कर चुका है, विधानसभा में उठाएंगे मुद्दा

पुलिस कमिश्नर इंदौर ने शहर के चारों जोन के डीसीपी के नेतृत्व में रात से लेकर सुबह तक नगरीय क्षेत्र के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और थाना प्रभारियों के साथ पुलिस फोर्स ने सभी थाना क्षेत्रों में गुंडे, बदमाशों, असामाजिक तत्व पर निगरानी और धरपकड़ के लिए कॉम्बिंग गश्त शुरू की।

इस दौरान इंदौर पुलिस ने गुंडे, बदमाशों और असामाजिक तत्वों की निगरानी करते हुए 554 बदमाशों को चेक किया। जिसमें से 231 पर कार्रवाई की गई। इसके साथ ही 277 से ज्यादा वारंटों को तामील कराया गया है। जिसमें लंबे समय से फरार 63-स्थाई, 96-गिरफ्तारी और 118-जमानती वारंट के साथ ही 100 समंस भी तामील किए गए है।

Video: Dubai पहुंचे पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, दुबई को बताया पूरे विश्व में सबसे सुरक्षित देश

इस दौरान अवैधानिक गतिविधियों में संलिप्त लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की गई। वहीं अवैध शराब के 6 मामले और अवैध हथियार के साथ घूमते हुए मिलने पर 4 मामले दर्ज कर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। वहीं सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालों के खिलाफ 1 मामला दर्ज कर असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की गाई।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H