Rajasthan News: जयपुर. जनहित के फैसलों को लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार को पूरे दिन एक्स हैंडल पर ट्रेंड करते रहे. जन-जन के भजनलाल को एक्स हैंडल पर युवाओं, महिलाओं एवं किसानों का अपार समर्थन मिला. मुख्यमंत्री आमजन में लोकप्रिय हो रहे हैं. सरकार के गठन के चंद माह के अंतराल में ही कई अभूतपूर्व लिए.

निर्णय ईआरसीपी और यमुना जल समझौते की ऐतिहासिक सौगात पर जनता ने एक्स हैंडल पर भजनलाल शर्मा का आभार जताया. एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के गठन से जंगलराज हुआ समाप्त, राजस्थान के 174 थानों में महिला डेस्क की स्थापना, पेपर लीक के खिलाफ एसआईटी के गठन, मुख्यमंत्री ने पैट्रोल-डीजल पर 2 प्रतिशत वैट कम कर तथा कीमतों में विसंगति को दूर कर आमजन को दी बड़ी राहत देने के निर्णय को लेकर आमजन ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया.

पुलिस थानों में महिला डेस्क और एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन, महिला सुरक्षा के लिए सराहनीय पहल, शहरों में 15,566 घरों को पेयजल कनेक्शन से हर घर नल से जल का संकल्प हो रहा साकार, भ्रष्टाचार पर सीबीआई सीधे करेगी कार्रवाई, अनुमति की बाध्यता की समाप्त, 450 रुपए में रसोई गैस सिलेण्डर से महिलाओं को मिला संबल, स्वधन पशुधन समृद्ध राजस्थान की संकल्पना को किया साकार, गो-वंश के भरण-पोषण के लिए दी आर्थिक सहायता, अयोध्या में प्रभु श्री राम के सुलभ एवं सहज दर्शन के लिए चार ट्रेनों के संचालन, बालिकाओं को एक लाख रुपए के सेविंग बॉन्ड से जन्म से ही मिल रहा आर्थिक सम्बल, गेहूं की एमएसपी पर 125 रुपए प्रति क्विंटल का अतिरिक्त बोनस और राज्य में पीएम किसान सम्मान निधि को 6 हजार से बढ़ाकर 8 हजार करने के फैसले को लेकर एक्स हैंडल पर मुख्यमंत्री का किसानों, महिलाओं और वरिष्ठ नागरिकों ने आभार जताया.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें